Bigg Boss OTT: प्रतीक सहजपाल ने पहले ही सप्ताह में रचा इतिहास, कोई कंटेस्टेंट नहीं बना पाया ये रिकॉर्ड

'बिग बॉस ओटीटी' में शुरुआत से ही प्रतीक सहजपाल दर्शकों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर रहे हैं. इस एक सप्ताह में उन्होंने अपने कई चेहरे दिखाए हैं. ऐसे में उनकी खूब तारीफें भी हो रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 15, 2021, 03:16 PM IST
  • 'बिग बॉस ओटीटी' को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं
  • कंटेस्टेंट प्रतीक सहजपाल ने रिकॉर्ड कायम किया है
Bigg Boss OTT: प्रतीक सहजपाल ने पहले ही सप्ताह में रचा इतिहास, कोई कंटेस्टेंट नहीं बना पाया ये रिकॉर्ड

नई दिल्ली: टीवी एक्टर प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) को इन दिनों विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT) में देखा जा रहा है. शो शुरू हुए अभी सिर्फ एक सप्ताह ही बीता है और अभी से यह सुर्खियों में आ गया है. शो की शुरुआत से ही प्रतीक सहजपाल दर्शकों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर रहे हैं. इस एक सप्ताह में उन्होंने अपने कई चेहरे दिखाए हैं. दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए वह हर चीज कर रहे हैं. ऐसे में उनकी खूब तारीफें भी हो रही हैं.

प्रतीक ने किया ये कारनामा

हाल ही में प्रतीक ने कुछ ऐसा कर दिखाया है, जो इससे पहले बिग बॉस के इतिहास में कोई कंटेस्टेंट नहीं कर पाया है. रिपोर्ट्स की माने तो प्रतीक बिग बॉस के पहले ऐसे कंटेस्टेंट बन चुके हैं, जिन्हें लेकर शो के पहले ही सप्ताह में सबसे ज्यादा ट्वीट्स किए गए हैं और वह ट्रेंड हो गए.

उनसे पहले आज तक कोई कंटेस्टेंट ऐसा कमाल नहीं दिखा पाया. इतना ट्रेंड पहले ही सप्ताह में किसी भी कंटेस्टेंट के लिए जुटा पाना बेहद मुश्किल है.

प्रतीक और दिव्या के बीच हुआ काफी विवाद

प्रतीक को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स लगातार अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं. वहीं, शो के पहले ही सप्ताह में उन्होंने बिग बॉस के घर में काफी सुर्खियां बटोरीं. कुछ दिन पहले ही घर के अंदर प्रतीक और दिव्या अग्रवाल के बीच जमकर झगड़ा देखने को मिला. ये दोनों पिछले एक रियलिटी में भी साथ दिखे थे. इस कारण दोनों पहले से ही एक दूसरे को जानते हैं और इनके बीच लगातार विवाद बना हुआ है.

रिद्धिमा से भी हुआ प्रतीक का झगड़ा

दिव्या के अलावा हाल ही में प्रतीक और रिद्धिमा पंडित के बीच भी काफी झगड़ा देखने को मिला है. इनके अलावा भी शो में नजर आ रहे हर कंटेस्टेंट के कारण प्रतीक चर्चा में आ ही जाते हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़