Bigg Boss 16 Winner: आखिरी वक्त में बदला खेल, फिनाले की रेस से बाहर होंगे शिव ठाकरे और स्टैन!

Bigg Boss 16 Winner: बिग बॉस 16 अपने फिनाले से सिर्फ कुछ ही कदम की दूरी पर है. अब विनर के नाम को लेकर को कई नाम सामने आ रहे हैं. इसी बीच एमसी स्टैन और शिव ठाकरे को लेकर आ रही इस रिपोर्ट ने उनके फैंस को काफी हैरान कर दिया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 11, 2023, 02:12 PM IST
  • क्या शिव ठाकरे और स्टैन हो जाएंगे बाहर?
  • कौन जीतेगे 'बिग बॉस 16' की ट्रॉफी?
Bigg Boss 16 Winner: आखिरी वक्त में बदला खेल, फिनाले की रेस से बाहर होंगे शिव ठाकरे और स्टैन!

नई दिल्ली: 'बिग बॉस 16' (Bigg Boss 16) अपने आखिरी सप्ताह में हैं. इस रविवार को सीजन को अपना विनर मिलने वाला है. ऐसे में शो के फैंस के दिलों की धड़कनें भी तेज हो गई हैं. दर्शक अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट को जिताने की हर मुमकिन कोशिशें कर रहे हैं. वहीं, लोगों ने विनर के नाम को लेकर कयास भी लगाने शुरू कर दिए हैं. हालांकि, अब भी जारी है. इसी बीच वोट्स के आधार पर जो रिपोर्ट सामने आई है उससे दर्शकों को बड़ा झटका लग सकता है. 

कुछ ऐसा है वोट्स की लिस्ट

द खबरी की रिपोर्ट के अनुसार, वोट्स के आधार पर प्रियंका चहर चौधरी नंबर वन पर चल रही हैं, जबकि एसी स्टैन सबसे लास्ट में नजर आ रहे हैं. अब इन वोटिंग्स को देखते हुए कह सकते हैं कि दर्शकों ने खुद ही बिग बॉस के पूरे खेल को बदल कर रख दिया है. हालांकि, एक तरफ ये भी माना जा रहा है कि प्रियंका, शिव ठाकरे और एमसी स्टैन टॉप 3 कंटेस्टेंट्स के तौर पर दिखेंगे. वहीं, अब वोटिंग ट्रेंड्स इसके विपरीत ही सामने आए हैं.

अब भी बदल सकते हैं आंकडे़

इस वोटिंग ट्रेंड्स के मुताबिक, पहले स्थान पर प्रियंका चहर चौधरी, दूसरे पर अर्चना गौतन, तीसरे पर शालीन भनोट, चौथे पर शिव ठाकरे और पांचवे पर एमसी स्टैन हैं.

अब इस लिस्ट को देखकर शिव और स्टैन के चाहने वालों को बड़ा झटका जरूर लग सकते हैं. फिलहाल के आंकडे़ बेशक लोगों को हैरान कर रहे हैं, लेकिन रविवार के फिनाले तक ये आंकड़ें बदल भी सकते हैं.

विनर को मिलेगी ये प्राइज मनी

शिव और स्टैन के फैंस इन आंकड़ों पर यकीन ही नहीं कर पा रहे हैं, लेकिन फिनाले से पहले कुछ भी कह पाना जल्दबाजी होगी. बता दें कि 'बिग बॉस 16' के विनर को ट्रॉफी के साथ 21 लाख 80 हजार रुपये कैश और एक चमचमाती ग्रैंड आई 10 निओस भी प्राइज के तौर पर मिलेगी.

ये भी पढ़ें- Rubina Dilaik के चेहरे का हुआ हाल बेहाल, एक्ट्रेस को पहचानना हो रहा मुश्किल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़