Bigg Boss 16: शालीन भनोट और टीना दत्ता में फिर हुई भयंकर बहस, यूजर्स ने बताया इसे गेम प्लान

Bigg Boss 16: सलमान खान के पॉपुलर शो बिग बॉस 16 में इन दिनों कई धमाल देखने को मिल रहे हैं. एक बार फिर शालीन भनोट और टीना दत्ता की लड़ाई हुई है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 20, 2022, 09:11 PM IST
  • टीना-शालीन के बीच फिर हुई लड़ाई
  • यूजर्स ने बताया नया प्लान गेम
Bigg Boss 16: शालीन भनोट और टीना दत्ता में फिर हुई भयंकर बहस, यूजर्स ने बताया इसे गेम प्लान

नई दिल्ली: Bigg Boss 16: विवादित रिएलिटी शो बिग बॉस 16 के आगामी एपिसोड में प्रतियोगी और अच्छे दोस्त शालीन भनोट और टीना दत्ता बर्तन धोने को लेकर आपस में भिड़ते नजर आएंगे. चैनल कलर्स के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए गए एक प्रोमो में दिखाया गया है कि टीना किचन एरिया में बर्तन धोने जाती हैं और शालिन उन्हें रोक देते है. 

शालीन और टीना में हुई लड़ाई 
टीना शालीन से उसे छोड़ने के लिए कहती रहती है लेकिन शालिन फिर भी उन्हें रोकतें है. जब वह सिंक पर पहुंचती है तो शालीन उन्हें उठा लेते है. टीना चिल्लाती है, ऐसा मत करो. 

टीना ने कही ये बात 
शालीन फिर कहते हैं, आपको मदद चाहिए तो हां कहो. दो तरफा बातचीत. अचानक, टीना कहती है मुझसे कभी बात मत करना और अपने चेहरे की अभिव्यक्ति और आक्रामकता को अपने पास रखो. 

जिस पर शालिन कहते हैं, मैं आक्रामक नहीं हूं. टीना ने उन पर चिल्लाते हुए कहा, चुप रहो. क्या तुम आईने में अपना प्रतिबिंब नहीं देख सकते.  कुछ लोग अपने जीवन में कभी नहीं बदल सकते. 

इसे भी पढ़ें: Kriti Sanon Photo: थाई हाई स्लिट गाउन में कृति सेनन ने ढाया कहर, बोल्ड लुक से मचाई सनसनी 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़