Bigg Boss 16: सलमान खान ने की निमृत कौर की तारीफ, प्रियंका चौधरी पर भड़के 'भाई जान'

Bigg Boss 16: टीवी का रिएलिटी शो बिग बॉस इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ है. सलमान खान वीकेंड के वार में घरवालों की क्लास लेते हुए नजर आ रहे हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 20, 2022, 09:26 PM IST
  • सलमान खान ने निमृत कौर की तारीफ
  • प्रियंका चौधरी पर भड़के सलमान खान
Bigg Boss 16: सलमान खान ने की निमृत कौर की तारीफ, प्रियंका चौधरी पर भड़के 'भाई जान'

नई दिल्ली: Bigg Boss 16: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान बिग बॉस 16 के आगामी एपिसोड में प्रियंका चहर चौधरी को घर में दोहरा मापदंड दिखाने और अपनी सुविधा के अनुसार पक्ष लेने के लिए फटकार लगाते नजर आएंगे. हालांकि, वह निमृत कौर अहलूवालिया की मानसिक स्वास्थ्य प्रगति और घर में सबसे कठिन परिस्थितियों में लड़ने के लिए प्रेरित और उनकी सराहना करते नजर आएंगे. 

प्रियंका पर भड़के सलमान खान 
सलमान खान प्रियंका पर तंज कसते हैं. वह बोलते हैं कि प्रियंका सेल्फ प्रोक्लेम्ड, सच्चाई की मूरत है, जब घर में पहले से ही आग लगी थी तो आप ऐसे में घी डालने का काम क्यों कर रही थी. वहीं सलमान खान के बोलने पर प्रियंका खुद को बचाने की कोशिश में नजर आई हैं. 

साजिद खान देंगे अब्दु को सलाह 
बाद में, मेजबान अपने सहज अंदाज में टारगेट गेम नाम का एक मजेदार टास्क देता है, जिसमें प्रतियोगियों को उन कैदियों के चेहरे पर पानी के छींटे मारने होते हैं, जिन्हें वे आने वाले हफ्तों में लक्षित करना चाहते हैं. यह सब एक गहन उन्मूलन के बाद होगा जो सभी को सदमे की स्थिति में छोड़ देगा.  इस बीच, साजिद खान अब्दु रोजि़क से खुलकर बातचीत करते और उन्हें कुछ सलाह देते नजर आएंगे. 

निमृत कौर की तारीफ
अब्दु कबूल करता है कि उसके मन में निमृत के लिए कुछ फीलिंग्स हैं लेकिन वह यह नहीं समझ पा रहा है कि यह वास्तव में क्या है. साजिद अब्दु को समझाता है कि वह ज्यादा न सोचें क्योंकि इससे केवल वर्तमान खराब होगा और भविष्य कुछ भी नहीं है. 

इसे भी पढ़ें: Kriti Sanon Photo: थाई हाई स्लिट गाउन में कृति सेनन ने ढाया कहर, बोल्ड लुक से मचाई सनसनी 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़