Bigg Boss 16 Wild Card: पहली वाइल्ड कार्ड एंट्री लेंगे 'गोल्डन बॉय', जानें कौन हैं सनी वाघचौरे

Bigg Boss 16 Wild Card Entry: बिग बॉस 16 इन दिनों काफी चर्चा में बना हुआ है. वहीं शो में पहले वाइल्ड कार्ड की एंट्री की कन्फर्म खबर सामने आ रही हैं. घर में गोल्डन बॉय पहले वाइल्ड कार्ड के रूप में एंट्री ले सकते हैं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 28, 2022, 04:30 PM IST
  • बिग बॉस 16 की पहली वाइल्ड कार्ड एंट्री
  • गोल्डन बॉय की होगी पहली वाइल्ड कार्ड एंट्री
Bigg Boss 16 Wild Card:  पहली वाइल्ड कार्ड एंट्री लेंगे 'गोल्डन बॉय', जानें कौन हैं सनी वाघचौरे

नई दिल्ली: Bigg Boss 16 Wild Card Entry: बिग बॉस 16 इन दिनों काफी चर्चा में बना हुआ है. घर में जमकर लड़ाई-झगड़े देखने को मिल रहे हैं. वहीं सलमान खान वीकेंड के वार में आते हैं और सबकी क्लास लेते हैं. इसके अलावा सलमान खान घरवालों को राय भी देते हैं. बिग बॉस 16 में फैंस वाइल्ड कार्ड एंट्री का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. बिग बॉस 16 के पहले वाइल्ड कार्ड एंट्री की कन्फर्म खबर सामने आ रही है. इंस्टाग्राम पर फेमस गोल्डन बॉय घर में पहले वाइल्ड कार्ड एंट्री ले सकते हैं. आइए जानते हैं कौन है गोल्डन बॉय सनी वाघचौरे. 

सोशल मीडिया पर किया कंफर्म 

सनी वाघचौरे ने बिग बॉस में अपनी एंट्री को लेकर सोशल मीडिया से द्वारा बताया है.  उन्होंने सोशल मीडिया पर बिग बॉस का पोस्ट शेयर किया है. इसमें बिग बॉस की फोटो है और उन्होंने कैप्शन में लिखा- आखिरकार मेरा सपना पूरा होने जा रहा है. बिग बॉस एंट्री. उनके इस पोस्ट ने टीवी जगत में हलचल मचा दी है. 

बिग बॉस के कंफर्म करने का इंतजार 
सनी वाघचौरे ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर बताया है कि वह बिग बॉस का हिस्सा होंगे. बिग बॉस मेकर्स ने इस खबरों पर अभी तक कोई भी रिएक्शन नहीं दिया है. ऐसे में फैंस को  बिग बॉस मेकर्स की तरफ से ऑफिशियल ऐलान का इंतजार है. 

कौन हैं सनी वाघचौरे 
सनी वाघचौरे और संजय गुज्जर अपने आपको बोल्डन गायज कहते हैं. दोनों पुणे के रहने वाले हैं. सोशल मीडिया पर उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. रिपोर्ट्स के अनुसार सनी रोजाना टाई से तीन किलो तक गोल्ड पहनते हैं. इसी गोल्ड की वजह से उनकी पहचान हैं. गोल्ड के अलावा उनके पास दो लग्जरियूज कार भी है. 

इसे भी पढ़ें: हाई थाई स्लिट ड्रेस में मलाइका अरोड़ा ने दिखाया बोल्ड अंदाज, फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़