Bigg Boss 16: गौतम विज हुए घर से बेघर, यूजर्स बोले-सौंदर्या का प्यार रह गया अधूरा

Bigg Boss 16 Gautam Vij Evicted: बिग बॉस 16 को लेकर बड़ी खबरे सामने आ रही हैं. दरअसल गौतम विज घर से बेघर हो चुके हैं. द खबरी के ट्वीट किया है कि इस हफ्ते गौतम विज का इविक्शन हुआ है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 19, 2022, 08:13 AM IST
  • Bigg Boss 16 घर से बेघर हुए गौतम विज
  • टीना दत्ता और गौतम को मिले सबसे कम वोट
Bigg Boss 16: गौतम विज हुए घर से बेघर, यूजर्स बोले-सौंदर्या का प्यार रह गया अधूरा

नई दिल्ली: Bigg Boss 16: बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट को किसी चीज का डर है तो वह घर से बेघर होने का है. घर में बने रहने के लिए कंटेस्टेंट लड़ाई से लेकर हर टास्क को अच्छे से करने की कोशिश करते हैं. बिग बॉस 16 से इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए गौतम विज, शालीन भनोच, सौंदर्या शर्मा और टीना दत्ता नॉमिनेटेड हैं. वहीं खबरें आ रही हैं कि गौतम विज घर से बेघर हो गाए हैं. 

गौतम विज हुए बेघर 

इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए सबसे ज्यादा नाम सौंदर्या का चर्चा में रहा था. सोशल मीडिया पर कयास लगाए जा रहे हैं कि सौंदर्या शर्मा घर से बेघर हो सकती है. लेकिन जो खबर सामने आई वह काफी हैरान करने वाली है. दरअसल गौतम विज का इविक्शन हो चुका है. उनका बिग बॉस 16 का सफर खत्म हो चुका है. 

 

करण जौहर ने खराब किया था गौतम का खेल 
गौतम की बिग बॉस 16 की शुरुआत काफी अच्छी थी. सौंदर्या संग की उनकी नजदिकियां भी काफी सुर्खियों में रही थी. लेकिन जब करण जौहर ने वीकेंड का वार में पहुंचे थे, तो उन्होंने कहा कि सौंदर्या संग उनका नजदिकियां केवल कैमरे के लिए है, वह केवल दिखावा कर रहे हैं. जिसके बाद से उनका गेम खराब हो गया. 

टीना और गौतम को मिले सबसे कम वोट 
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार टीना दत्ता और गौतम विज को सबसे कम वोट मिले है. इन्हीं कम वोट के आधार पर कहा जा रहा है कि टीना दत्ता कुछ समय तक के लिए शो का हिस्सा रह सकती हैं. वहीं  प्रियंका चौधरी, अब्दू रोजिक और अर्चना गौतम को दर्शकों से काफी प्यार मिल रहा है. 

इसे भी पढ़ें: Drishyam 2 leak: रिलीज के पहले दिन ऑनलाइन लीक हुई 'दृश्यम 2', मेकर्स की बढ़ीं मुश्किलें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़