Bigg Boss 16: अर्चना गौतम ने खाने पर किया विवाद, शिव ठाकरे की प्लेट से छीनी रोटी

Bigg Boss 16: सलमान खान के पॉपुलर शो बिग बॉस 16 में अक्सर घर में खाने को लेकर लड़ाई देखने को मिलती हैं. लेटेस्ट एपिसोड में अर्चना खाने पर विवाद खड़ा कर देती है जिसके बाद निमृत शिव और अब्दु की प्लेट से रोटी उठाकर अर्चना को देती है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 29, 2022, 09:20 PM IST
  • अर्चना गौतम ने खाने पर किया विवाद
  • शिव ठाकरे-अर्चना गौतम में हुई लड़ाई
Bigg Boss 16: अर्चना गौतम ने खाने पर किया विवाद, शिव ठाकरे की प्लेट से छीनी रोटी

नई दिल्ली: Bigg Boss 16: सलमान खान का पॉपुलर शो बिग बॉस 16 जब से शुरू हुआ है घर में खाने को लेकर मुद्दा बना रहता है. शो को में किसी चिकन चाहिए तो कोई खाना फेंकने को मुद्दा बना लेते हैं. एक बार फिर  बिग बॉस 16 में खाने को लेकर विवाद हो गया है. बिग बॉस के लेटेस्ट वीडियो में अर्चना गौतम और शिव ठाकरे के बीच खाने को लेकर लड़ाई हो गई है. 

अर्चना ने रोटी पर मचाया विवाद 

बिग बॉस 16 के लेटेस्ट प्रोमो में देखने को मिलता है कि सौंदर्या किचन में रोटी बना रही होती है. प्रियंका बैठी होती है. अर्चना आकर सौंदर्या से कहती है कि मेरा आटा कहां है सौंदर्या बताती हैं आटा मिक्स हो गया है. जो लोग लेकर गए हैं उससे वापस नहीं मांग सकते हैं. 

थाली से ली रोटी 
अर्चना रात के आटे से बनी रोटी नहीं खाना चाहती हैं. ऐसे में सौंदर्या बोलती हैं कि ताजे आटे की रोटी बनाने में टाइम लगेगा. तभी वह निमृत को बोलती है कि अब्दु और शिव की प्लेट से रोटी ले आओ. इसके बाद निमृत अब्दु को बोलकर चार चोटी वापस लेकर आती हैं.  प्लेट से रोट उठाने के बाद शिव को काफी गुस्सा आता है. 

शिव और अर्चना में हुई लड़ाई 
निमृत शिव की थाली से रोटियां उठाने लगती हैं. इसके बाद शिव कहते हैं कि ताली से रोटी मांग रहे हैं पागल लोग है. थाली से रोटी ले जाओगे. इसके बाद शिव अर्चना से कहते हैं कि आपको कोई शर्म नहीं है. एक दिन तुमको करमा थप्पड़ देगा.

इसे भी पढ़ें: YRKKH Upcoming Twist: आरोही की जाल में फंसा अभिमन्यु, अक्षरा करेंगी खुलासा 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़