'भाभी जी घर पर हैं' फेम नेहा पेंडसे मोनोकिनी पहन हुईं बोल्ड, फैंस हुए बेकाबू

'भाभी जी घर पर हैं'  फेम नेहा पेंडसे (Neha Pendse) एक बार फिर से अपने लेटेस्ट फोटोशूट के कारण चर्चा का विषय बन गई हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह बेहद बोल्ड दिख रही हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 8, 2022, 12:07 PM IST
  • नेहा पेंडसे ने ब्लू मोनोकिनी में ढाया कहर
  • नेहा ने सोशल मीडिया पर मचाया हंगामा
'भाभी जी घर पर हैं'  फेम नेहा पेंडसे मोनोकिनी पहन हुईं बोल्ड, फैंस हुए बेकाबू

नई दिल्ली: छोटे पर्दे का कॉमेडी सीरियल 'भाभी जी घर पर हैं' (Bhabhi Ji Ghar Par Hai) पिछले कई सालों से दर्शकों का मनोरंजन करता आ रहा है. शो की कहानी के साथ हर किरदार को काफी पसंद किया जाता है. इस शो की एक खासियत यह है कि हर कलाकार अपने आप में बेहद अहम है. इन्हीं में से एक किरदार है 'नेहा पेंडसे (Neha Pendse)' का. शो में एक्ट्रेस इन दिनों 'गोरी मैम' की भूमिका अदा करती नजर आ रही हैं. 

रियल लाइफ में बेहद बोल्ड हैं नेहा 

शो 'भाभी जी घर पर हैं' में दर्शकों ने हमेशा ही नेहा को साड़ी या सूट में देखा है. ऐसे में जब भी वह कभी बोल्ड लुक में नजर आती हैं, तो फैंस का साथ-साथ तमाम यूजर्स बेकाबू हो जाते हैं. इस बात में कोई दोराय नहीं है कि नेहा रियल लाइफ में बेहद बोल्ड हैं. इस बात का सबूत देती है उनकी लेटेस्ट तस्वीर. एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक तस्वीर शेयर की है. 

मोनोकिनी पहन दिया बोल्ड पोज

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nehha Pendse (@nehhapendse)

इस पोस्ट में देखा जा सकता है कि नेहा ब्लू मोनोकिनी पहन मिरर के सामने हॉट अंदाज में पोज दे रही हैं. तस्वीर में उनकी फिट बॉडी साफ नजर आ रही है. नेहा ने पोस्ट शेयर कर कैप्शन में लिखा है, 'तुमसे दोबारा मिलने के लिए इंतजार नहीं कर सकती'. लाइट मेकअप और ओपन हेयर के साथ नेहा ने अपने लुक को कंप्लीट किया है. 

कैप्शन ने खींचा ध्यान

उनकी इस तस्वीर को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और जमकर कमेंट कर रहे हैं. नेहा ने फिर सभी को अपना दीवाना बना दिया है. एक्ट्रेस के इस बोल्ड लुक से नजरें हटाना काफी मुश्किल हो गया है. बता दें कि नेहा अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर कर फैंस को अपडेट करती रहती हैं.

ये भी पढ़ें- जिमी शेरगिल के फैंस के लुए खुशखबरी, इस टीवी शो का बनने वाले हैं हिस्सा! 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़