'भाबी जी' फेम सौम्या टंडन ने ब्लैक साड़ी में ढाया कहर, सड़क पर ही देने लगीं ऐसे पोज

एक्ट्रेस सौम्या टंडन ने हमेशा ही अपने चेहरे की मासूमियत और खूबसूरती का जादू लोगों पर चलाया है. ऐसे में अब उन्होंने ब्लैक साड़ी पहन अदाओं से फिर लोगों के होश उड़ाए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 22, 2022, 08:21 PM IST
  • सौम्या टंडन का सिजलिंग लुक फिर चर्चा में है
  • सौम्या साड़ी में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं
'भाबी जी' फेम सौम्या टंडन ने ब्लैक साड़ी में ढाया कहर, सड़क पर ही देने लगीं ऐसे पोज

नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस सौम्या टंडन (Saumya Tandon) ने अपनी बेहतरीन अदाकारी के दम पर घर-घर में एक खास पहचान हासिल की है. आज सौम्या किसी परिचय की मोहताज नहीं रह गई हैं. खासतौर पर उन्होंने टीवी शो 'भाबी जी पर हैं' में से अनीता भाबी के किरदार से दर्शकों को लुभाया. हालांकि, अब उन्होंने इस शो से किनारा कर लिया है.

सौम्या ने शेयर किया ब्लैक साड़ी लुक

सौम्या इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गई हैं. लगभग हर दिन वह फैंस के साथ अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल जिंदगी की झलक शेयर कर रही हैं. अब उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक के बाद एक उनकी कई फोटोज दिख रही हैं. इस तस्वीरों में सौम्या ब्लैक कलर की साड़ी पहने दिख रही हैं.

बेहद खूबसूरत दिख रही हैं सौम्या

यहां वह किसी सड़क पर खड़ी दिख रही हैं. उन्होंने अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए सॉफ्ट कर्ल्स के साथ खुला छोड़ा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saumya Tandon (@saumyas_world_)

उन्होंने इस दौरान कानों में व्हाइट स्टोन वाले हैंगिंग ईयररिंग्स कैरी किए हैं. इस लुक में एक्ट्रेस काफी हॉट दिख रही हैं. उन्होंने यहां काफी हल्का मेकअप किया है. सौम्या इस लुक में काफी ग्लैमरस दिख रही हैं.

'भाबी जी पर हैं' में दिखी थीं सौम्या 

बता दें कि सौम्या कुछ समय से अपना पूरा वक्त परिवार के साथ बिता रही हैं. 2019 में ही उन्होंने बेटे को जन्म दिया है और फिलहाल बेटे की परवरिश में व्यस्त हैं. मां बनने के बाद उन्होंने अपने सुपरहिट शो 'भाबी जी पर हैं' में लंबे अंतराल के बाद वापसी की थी, लेकिन कुछ ही वक्त में उन्होंने इस शो को अलविदा कह दिया था.

ये भी पढ़ें- रुबीना ने तोड़ी संस्कारी बहू की इमेज, ब्रालेट पर साड़ी पहन लगाया ग्लैमरस का तड़का

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़