फिल्म 'चेहरे' की रिलीज से पहले रूमी जाफरी ने अमिताभ बच्चन को लेकर कह दी बड़ी बात

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की फिल्म चेहरे रिलीज को तैयार है. इसी बीच डायरेक्टर रूमी जाफरी ने बिग बी को लेकर बड़ी बात कही है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 24, 2021, 03:28 PM IST
  • फिल्म चेहरे सिनेमाघरों में रिलीज को तैयार
  • अमिताभ को लेकर रूमी ने कही बड़ी बात
फिल्म 'चेहरे' की रिलीज से पहले रूमी जाफरी ने अमिताभ बच्चन को लेकर कह दी बड़ी बात

नई दिल्ली: कोविड-19 महामारी की वजह से लंबे समय से कई फिल्मों की रिलीज डेट रद्द कर दी गई थी. वहीं निर्देशक रूमी जाफरी (Rumi Jaffrey) की आगामी फिल्म 'चेहरे' (Chehre) की रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जिसमें अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) मुख्य भूमिका में हैं.

फिल्म में अमिताभ को निर्देशित करने के अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए रूमी जाफरी ने मीडिया एजेंसी से बताया कि चेहरे अमिताभ बच्चन जी के साथ मेरी चौथी फिल्म है. मैंने उनके साथ दो फिल्मों में एक लेखक के रूप में और एक निर्देशक के रूप में काम किया है.

वे इतना अनुशासित, समर्पित होते है कि सेट पर निर्देशक के लिए बिल्कुल कोई तनाव नहीं होता है. आपको ऐसा महसूस नहीं होगा कि आपके सेट पर एक वरिष्ठ अभिनेता, एक सुपरस्टार मौजूद है. वह हमेशा समय पर आते हैं और निर्देशक के काम में हस्तक्षेप नहीं करते हैं.

ये भी पढ़ें-अफगानिस्तान से अमेरिकी सैनिक की वापसी पर एंजेलिना जोली ने जताई नाराजगी.

चेहरे के बाकी कलाकारों के बारे में बात करते हुए निर्देशक ने कहा कि किसी भी निर्देशक के लिए यह एक ड्रीम कास्ट है. इसमें महान-महान एक्टर हैं. अन्नू कपूर, रघुबीर यादव, धृतिमान चटर्जी, वे सभी महान अभिनेता हैं और उनके साथ अनुभव अद्भुत रहा है.

बता दें कि फिल्म कोविड -19 महामारी के बीच सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है, जो निर्देशक को उत्साहित करने के साथ-साथ थोड़ा नर्वस भी करती है. उन्होंने कहा कि मैं उत्साहित हूं लेकिन नर्वस भी हूं क्योंकि मैंने पहली बार इस तरह के विषय पर काम करने की कोशिश की है.

ये भी पढ़ें-Bigg Boss OTT: शो में इस एक्टर ने तोड़ा भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का दिल.

साथ ही, कोविड के कारण पूरे देश में सिनेमाघरों को बंद कर दिया गया है, जो मुझे थोड़ा परेशान करता है ज्यादा नर्वस कर रहा है. हमने काफी मेहनत और लगन से फिल्म बनाई है. उम्मीद है कि लोग इसे सराहेंगे. फिल्म में अमिताभ बच्चन के अलावा इमरान हाशमी, अन्नू कपूर, क्रिस्टल डिसूजा, धृतिमान चटर्जी, रघुबीर यादव, सिद्धांत कपूर और रिया चक्रवर्ती अभिनीत 'चेहरे' 27 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़