संभाले नहीं संभल रही अवनीत कौर की बोल्डनेस, अब क्रॉप शर्ट में फ्लॉन्ट किया ब्रालेट लुक

अवनीत कौर (Avneet Kaur) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. वह अपने प्रोजेक्ट्स से ज्यादा बोल्ड लुक्स के कारण चर्चा में रहती हैं. अवनीत का फिर से नया फोटोशूट वायरल हो रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 12, 2022, 02:15 PM IST
  • अवनीत कौर का नया लुक वायरल हो रहा है
  • अवनीत इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं
संभाले नहीं संभल रही अवनीत कौर की बोल्डनेस, अब क्रॉप शर्ट में फ्लॉन्ट किया ब्रालेट लुक

नई दिल्ली: टीवी से लेकर बॉलीवुड तक अपनी एक्टिंग का जौहर दिखाने वाली अवनीत कौर (Avneet Kaur) आज किसी पहचान की मौहताज नहीं रह गई हैं. उन्होंने अपनी एक्टिंग ही नहीं अदाओं से भी लोगों का ध्यान खूब खींचा है. ऐसे में आज दुनियाभर के लोग अवनीत के स्टाइल पर फिदा रहते हैं. लोग उनके हर नए लुक का बेसब्री से इंतजार करते हैं. एक्ट्रेस भी इस मामले में अपने चाहने वालों को निराश नहीं करतीं.

Avneet Kaur ने फ्लॉन्ट किया ग्लैमरस लुक

चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर अपने करियर की शुरुआत करने वाली अवनीत सोशल मीडिया सेंसेशन भी बन गई हैं. अब फिर से एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पेज पर अपने लेटेस्ट लुक की झलक दिखाई है. इसमें हमेशा की तरह अवनीत काफी ग्लैमरस लुक में दिखाई दे रही हैं. एक्ट्रेस ने अपने इस अवतार को फ्लॉन्ट करते हुए कई पोज दिए हैं.

काफी हॉट दिख रही हैं अवनीत कौर

इन फोटोज में अवनीत को शर्ट स्टाइल क्रॉप टॉप पहने हुए देखा जा रहा है, जो आगे से ओपन रखा है. उन्होंने इसके साथ लाइट शेड की ब्रालेट कैरी की है. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को स्मोकी ग्लॉसी मेकअप से कंप्लीट किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Avneet Kaur Official (@avneetkaur_13)

साथ ही उन्होंने कान में हूप ईयररिंग्स पहने हैं और बालों को ओपन रखा है. एक्ट्रेस ने इस लुक को फ्लॉन्ट करते हुए कई अलग-अलग पोज दिए हैं. यहां वह काफी हॉट भी दिख रही हैं.

इस फिल्म में दिखेंगी अवनीत कौर

अवनीत के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें कई टीवी शोज और म्यूजिक वीडियोज में पहले ही देखा जा चुका है. फिलहाल काफी समय से वह अपनी फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं.

ये भी पढ़ें- सुरभि चंदना ने देसी लुक में लगाया बोल्डनेस का तड़का, साड़ी के साथ पहना बेहद डीपनेक ब्लाउज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़