अवनीत कौर ने बेडरूम में ऑन किया कैमरा, शॉर्ट्स पहन देने लगीं ऐसे पोज

अवनीत कौर (Avneet Kaur) का फिर से काफी बोल्ड लुक कैमरे में कैद हो गया है. इस बार एक्ट्रेस ने बेडरूम अपने जलवे बिखेरते हुए अपना एक सिजलिंग वीडियो शेयर किया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 6, 2022, 05:48 PM IST
  • अवनीत कौर का बोल्ड वीडियो वायरल
  • अवनीत कौर सोशल मीडिया सेंसेशन हैं
अवनीत कौर ने बेडरूम में ऑन किया कैमरा, शॉर्ट्स पहन देने लगीं ऐसे पोज

नई दिल्ली: अवनीत कौर (Avneet Kaur) बचपन से ही अदाकारी का जादू दर्शकों पर चलाती आ रही हैं. ऐसे में चाइल्ड एक्ट्रेस के तौर पर ही एक्ट्रेस ने खूब वाह-वाही बटोर ली थी. हालांकि, अब कुछ समय से एक्ट्रेस अपने किसी भी प्रोजेक्ट से ज्यादा लुक्स की वजह से सुर्खियों में रहने लगी हैं. हर दिन उनका एक नया लुक देखने को मिलता रहता है.

Avneet Kaur ने बढ़ाई दिलों की धड़कनें

अवनीत वक्त के साथ सोशल मीडिया सेंसेशन भी बन गई हैं. अब दुनियाभर में मौजूद फैंस को उनके नए लुक्स का बेसब्री से इंतजार रहने लगा है. ऐसे में अब फिर से एक्ट्रेस ने अपनी सिजलिंग अदाओं से फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं. अवनीत ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो पोस्ट किया है.

हॉट दिख रही हैं अवनीत कौर

लेटेस्ट वीडियो में एक्ट्रेस अपने फोन के कैमरे से खुद को शूट करती दिख रही हैं. इस दौरान उन्होंने व्हाइट क्रॉप टैंक टॉप और डेनिम के रिप्ड शॉर्ट्स कैरी किए हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Avneet Kaur Official (@avneetkaur_13)

इसके साथ उन्होंने हाई हील्स बूट्स पहने हैं और बालों को कर्ली लुक के साथ ओपन रखा है. अवनीत ने अपने इस लुक को सटल मेकअप से कंप्लीट किया है. यहां वह हमेशा की तरह काफी हॉट दिख रही हैं.

इस फिल्म में दिखेंगी अवनीत

दूसरी ओर अवनीत के वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही वह कंगना रनौत के प्रोडक्शन में बनी फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में उन्हें नवाजुद्दीन सिद्दिकी के साथ लीड एक्ट्रेस के तौर पर देखा जाएगा. इसके अलावा वह कई म्यूजित वीडियोज के लिए भी साइन कर रही हैं.

ये भी पढ़ें- संजीदा शेख ने दिखाई शोख अदाएं, तस्वीर से चाहकर भी नहीं हटेंगी आपकी नजरें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़