Avneet Kaur Video: अवनीत कौर पर फिर चढ़ा बोल्डनेस का रंग, कैमरे के सामने ठुमके लगाते हुए लूटी महफिल

Avneet Kaur Video: अवनीत कौर का एक वीडियो सामने आया है, जिसे उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट किया है. यहां पलक ब्लैक कलर की ड्रेस में सिजलिंग डांस स्टेप्स करती हुई नजर आ रही हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 3, 2023, 07:14 PM IST
  • अवनीत कौर ने लगाए ठुमके
  • अवनीत ने दिखाया हॉट लुक
Avneet Kaur Video: अवनीत कौर पर फिर चढ़ा बोल्डनेस का रंग, कैमरे के सामने ठुमके लगाते हुए लूटी महफिल

नई दिल्ली: अवनीत कौर (Avneet Kaur) हर दिन अपने लुक्स से इंटरनेट का पारा तो हाई कर ही देती हैं. अब एक बार फिर से एक्ट्रेस ने अपना सिजलिंग वीडियो शेयर कर लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. लेटेस्ट वीडियो में एक्ट्रेस को सिजलिंग डांस देखने को मिल रहा है. उन्होंने कैमरे में देखते हुए ठुमके लगाए हैं. इस लुक में एक्ट्रेस काफी ग्लैमरस दिख रही हैं.

Avneet Kaur ने चलाया हॉटनेस का जादू 

अवनीत यहां ब्लैक कलर की स्किन फिट शॉर्ट ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं, जिसमें बेली की साइड पर कट लगे हुए हैं. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को न्यूड ग्लिटरी मेकअप से कंप्लीट किया है. अवनीत ने इस दौरान अपने बालों को ओपन रखा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Avneet Kaur Official (@avneetkaur_13)

इस लुक में अवनीत हमेशा की तरह बहुत हॉट दिख रही हैं. यहां उनकी अदाओं के साथ-साथ फिगर पर भी नजरें टिक गई हैं. फैंस के बीच एक्ट्रेस का वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

छोटी सी उम्र में मिली बड़ी उपलब्धि

अवनीत ने चाइल्ड एक्ट्रेस के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की थी. बहुत छोटी सी उम्र में एक्ट्रेस ने एक बड़ा मुकाम हासिल कर लिया है. आज उनके चाहने वाले पूरी दुनिया में मौजूद हैं, जो उनकी एक झलक देखने के लिए बेताब रहते हैं. खासतौर पर अवनीत के स्टाइल ने दुनियाभर के लोगों को दीवाना बनाया है.

इस फिल्म में दिखेंगी अवनीत

अवनीत के वर्क फ्रंट पर नजर डालें तो फिलहाल वह अपने अगली फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म में उन्हें नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ पहली बार लीड एक्ट्रेस के तौर पर देखा जाएगा. अवनीत के चाहने वाले उन्हें नए अंदाज में इस फिल्म में देखने के लिए बेताब हैं.

ये भी पढ़ें- Palak Tiwari Beach Look: समुद्र किनारे पलक तिवारी ने बिखेरे हुस्न के जलवे, हॉट लुक में बरपाया कहर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़