Avneet Kaur New Tattoo: अवनीत कौर की पीठ पर ये किसके नाम का टैटू? बैकलेस ड्रेस की वजह से रिवील हुआ नाम

Avneet Kaur New Tattoo: अवनीत कौर (Avneet Kaur) के चाहने वालों की लिस्ट बेहद लंबी है. ऐसे में एक्ट्रेस के लव एंगल को लेकर हमेशा से ही एक सस्पेंस बना रहता है. हाल ही में उनके शरीर के टैटू से मिस्ट्री मैन का नाम रिवील हो रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 1, 2022, 11:24 AM IST
  • अवनीत कौर पर चढ़ी बेबाकी
  • सोशल मीडिया लवर हैं अवनीत
Avneet Kaur New Tattoo: अवनीत कौर की पीठ पर ये किसके नाम का टैटू? बैकलेस ड्रेस की वजह से रिवील हुआ नाम

नई दिल्ली: टीवी के बाद बॉलीवुड की ओर रुख करने वाली एक्ट्रेस अवनीत कौर (Avneet Kaur) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. अवनीत ने महज 21 साल की उम्र में इंडस्ट्री में काफी ऊंचा मुकाम हासिल कर लिया है. वह जब भी पर्दे पर आती हैं, लोगों के लिए उन पर से नजरें हटाना मुश्किल हो गया है. चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर अपने करियर की शुरुआत करने वाली अवनीत आज देखते ही देखते सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं. 

सोशल मीडिया लवर हैं अवनीत 

अवनीत के चाहने वाले दुनियाभर में मौजूद हैं, जो उनके हर स्टाइल पर फिदा रहते हैं. एक्ट्रेस भी अपने फैंस के साथ जुड़ने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देतीं. अवनीत अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. फैंस को लगभग हर दिन उनका बोल्ड लुक देखने को मिल जाता है. अब एक बार फिर से एक्ट्रेस का नया लुक काफी वायरल हो रहा है.

अवनीत ने फिर खींचा ध्यान

बुधवार को इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीर में अवनीत व्हाइट बैकलेस टॉप में देखा जा सकता है. इस दौरान वह अपना स्टाइलिश टैटू फ्लॉन्ट कर रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Avneet Kaur Official (@avneetkaur_13)

अवनीत की बोल्डनेस देख यकीन ही नहीं किया जा सकता कि अभी वह सिर्फ 21 साल की हैं. इतनी छोटी सी उम्र में ही वह  अपने बोल्ड अवतार से आज की एक्ट्रेसेस को आसानी से मात दे सकती हैं. 

इस फिल्म में दिखेंगी अवनीत

गौरतलब है कि अवनीत पिछले कुछ समय से अपनी अगली फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इस फिल्म में उन्हें नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ लीड एक्ट्रेस के तौर पर देखा जाएगा. फैंस उन्हें इस फिल्म में देखने के लिए काफी उत्साहित हैं.

ये भी पढ़ें- 'मैं इंडियन नहीं' इजरायली फिल्ममेकर ने बेखौफ होकर कसा तंज, राष्ट्रगान पर भी कर चुके हैं टिप्पणी!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़