21 साल की अवनीत कौर की बोल्डनेस ने किया हैरान, कर्वी फिगर पर टिकी निगाहें

अवनीत कौर (Avneet Kaur) अक्सर अपने बोल्ड लुक को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. लगभग हर दिन फैंस को उनका नया अवतार देखने को मिल जाता है. अब फिर से अवनीत ने दिलकश अदाएं दिखाई हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 27, 2022, 06:29 PM IST
  • अवनीत कौर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं
  • अवनीत कौर ने फिर दिखाई लेटेस्ट फोटोशूट की झलक
21 साल की अवनीत कौर की बोल्डनेस ने किया हैरान, कर्वी फिगर पर टिकी निगाहें

नई दिल्ली: एक्ट्रेस अवनीत कौर (Avneet Kaur) टीवी से लेकर बॉलीवुड तक अपने शानदार अभिनय से लोगों का दिल जीत चुकी हैं. वह जब भी पर्दे पर आती हैं, लोगों की नजरें बस उनकी खूबसूरती पर टिकी रह जाती है. अवनीत ने महज 21 साल की उम्र में इंडस्ट्री में ऊंचा मुकाम हासिल कर चुकी हैं. उन्होंने सिर्फ अपने दम पर एक्टिंग वर्ल्ड में ही नहीं, दर्शकों के दिलों में भी अपने लिए एक खास जगह बना ली है. हालांकि प्रोजेक्ट्स से ज्यादा अवनीत अपने लुक्स और स्टाइलिश अंदाज की वजह से चर्चा में रहती हैं.   

अक्सर चर्चा में रहती हैं अवनीत कौर

अवनीत अपने किसी प्रोजेक्ट को लेकर चर्चा में रहें या न रहें, लेकिन अपने लुक्स की वजह से तो वह लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच ही लेती हैं. दूसरी ओर वह अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. लगभग हर दिन फैंस को उनका नया अवतार देखने को मिल जाता है. अब एक बार फिर से अवनीत ने कातिलाना अदाएं दिखाई हैं. 

बेहद हॉट लग रही हैं अवनीत 

लेटेस्ट तस्वीरों में अवनीत ऑरेंज कलर की डीप नेक ब्रालेट और मैचिंग स्कर्ट पहने नजर आ रही हैं. लुक को कंप्लीट करने के लिए अवनीत ने मिनिमल मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ा हुआ है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Avneet Kaur Official (@avneetkaur_13)

इस लुक में अवनीत हमेशा ही तरह गॉर्जियस और हॉट दिख रही हैं. उनकी ऐसी अदाएं देख यकीन ही नहीं किया जा सकता कि अवनीत अभी सिर्फ 21 साल की हैं.

इस फिल्म में दिखेंगी अवनीत

अब फैंस के बीच एक्ट्रेस के इस लुक को भी काफी पसंद किया जा रहा है. कुछ ही देर में अवनीत की फोटोज पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं. गौरतलब है कि अवनीत पिछले कुछ समय से अपनी अगली फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इस फिल्म में उन्हें नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ लीड एक्ट्रेस के तौर पर देखा जाएगा. 

ये भी पढ़ें- कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा इस दिन करेंगे शादी! एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर कर दी जानकारी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़