बैकलेस ड्रेस में अवनीत कौर ने दिखाया कर्वी फिगर, 21 की उम्र में उड़ाए होश

अवनीत कौर (Avneet Kaur) ने मजह 21 साल की उम्र में इंडस्ट्री में काफी ऊंचा मुकाम हासिल कर लिया है. अभी वह उस मुकाम पर हैं कि दुनियाभर के लोग उनके लुक्स के लिए बेताब रहने लगे हैं. अवनीत ने फिर से अपनी कातिलाना अदाएं दिखाई हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 11, 2022, 10:36 PM IST
  • अवनीत कौर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं
  • एक्ट्रेस अवनीत ने दिए एक से बढ़कर एक पोज
बैकलेस ड्रेस में अवनीत कौर ने दिखाया कर्वी फिगर, 21 की उम्र में उड़ाए होश

नई दिल्ली: टीवी के बाद बॉलीवुड की ओर रुख करने वाली एक्ट्रेस अवनीत कौर (Avneet Kaur) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस आज देखते ही देखते सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं. वह जब भी पर्दे पर आती हैं, लोगों के लिए उन पर से नजरें हटाना मुश्किल हो गया है. अवनीत ने महज 21 साल की उम्र में इंडस्ट्री में काफी ऊंचा मुकाम हासिल कर लिया है. अभी वह उस मुकाम पर हैं कि दुनियाभर के लोग उनके लुक्स के लिए बेताब रहने लगे हैं. एक्ट्रेस भी अपने स्टाइल से सभी का ध्यान अपनी ओर खींचती रहती हैं.

अक्सर चर्चा में रहती हैं अवनीत कौर

अवनीत ने अपनी अदाकारी का जादू तो लोगों पर खूब चलाया ही है, साथ अपने हर स्टाइल से फैंस के दिलों की धड़कनों को खूब बढ़ाया है. अवनीत की हर फोटो और वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट होते ही तेजी से वायरल होने लगती है. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अब अवनीत का लेटेस्ट लुक भी काफी चर्चा में हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह कातिलाना अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं.

अवनीत ने फिर किया हैरान

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में अवनीत को ब्राउन कलर का बैकलेस गाउन में देखा जा सकता है. इस लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने लाइट मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ा हुआ है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Avneet Kaur Official (@avneetkaur_13)

इस दौरान वह अपना कर्वी फिगर फ्लॉन्ट कर रही हैं. यहां अवनीत कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक कातिलाना पोज देती नजर आ रही हैं. वाकई उनकी अदाएं किसी को भी मदहोश कर सकती हैं.

इस फिल्म को लेकर चर्चा में हैं अवनीत

सिर्फ 21 साल की उम्र में अवनीत का ऐसा बोल्ड अंदाज अक्सर बॉलीवुड एक्ट्रेसेस पर भी भारी पड़ जाता है. दूसरी ओर अवनीत के वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही वह कंगना रनौत के प्रोडक्शन में बनी फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में उन्हें नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ लीड एक्ट्रेस के तौर पर देखा जाएगा. इसके अलावा वह कई म्यूजित वीडियोज के लिए भी साइन कर रही हैं.

ये भी पढे़ं- बोल्डनेस दिखाने के लिए माहिरा शर्मा ने पहनी इतनी छोटी ड्रेस, कैमरे के सामने दिए सिजलिंग पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़