ब्लू सूट में भी अवनीत कौर का दिखा बिंदास स्वैग, तस्वीरों से नजरें हटाना हुआ मुश्किल

अवनीत कौर (Avneet Kaur) प्रोजेक्ट्स से ज्यादा अपने लुक्स और स्टाइलिश अंदाज की वजह से चर्चा में रहती हैं. अभी वह उस मुकाम पर हैं कि दुनियाभर के लोग उनके लुक्स के लिए बेताब रहने लगे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 23, 2022, 04:07 PM IST
  • अवनीत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं
  • किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं अवनीत
ब्लू सूट में भी अवनीत कौर का दिखा बिंदास स्वैग, तस्वीरों से नजरें हटाना हुआ मुश्किल

नई दिल्ली: टीवी के बाद बॉलीवुड की ओर रुख करने वाली एक्ट्रेस अवनीत कौर (Avneet Kaur) ने मजह 21 साल की उम्र में इंडस्ट्री में काफी ऊंचा मुकाम हासिल कर लिया है. आज किसी को भी यह बताने की जरूरत नहीं रह गई है कि अवनीत कौन हैं. वह जब भी पर्दे पर आती हैं, लोगों के लिए उन पर से नजरें हटाना मुश्किल हो गया है. हालांकि प्रोजेक्ट्स से ज्यादा अवनीत अपने लुक्स और स्टाइलिश अंदाज की वजह से चर्चा में रहती हैं.  

सोशल मीडिया लवर हैं अवनीत

वहीं, दूसरी ओर अवनीत अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. फैंस को लगभग हर दिन उनका बोल्ड लुक देखने को मिल जाता है. अभी वह उस मुकाम पर हैं कि दुनियाभर के लोग उनके लुक्स के लिए बेताब रहने लगे हैं. इसी बीच अवनीत ने फिर से फैंस को अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक दिखाई है. 

अवनीत ने दिखाईं अदाएं

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में अवनीत को ब्लू कलर का शरारा सूट पहने देखा जा सकता है. देसी रंग में रंगीं अवनीत बला की खूबसूरत लग रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Avneet Kaur Official (@avneetkaur_13)

लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने लाइट मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ा हुआ है. माथे पर छोटी सी बिंदी और हाथों में चूड़ियां अवनीत के लुक को और निखार रहा है. 

इस फिल्म में नजर आएंगी अवनीत

सहां ब्लैक सनग्लासेस लगाए अवनीत कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक पोज दे रही हैं. उनकी अदाएं किसी को भी मदहोश कर सकती हैं. लोग उनके इस लुक की तारीफें करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. उनके वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें कई टीवी शोज और म्यूजिक वीडियोज में पहले ही देखा जा चुका है. फिलहाल काफी समय से वह अपनी फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. 

ये भी पढे़ं- ब्लैक जंपसूट में जाह्नवी कपूर को दिखा ग्लैमरस अंदाज, कैमरे के सामने दिए किलर पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़