21 की उम्र में अवनीत कौर पर चढ़ी बेबाकी, कैमरे में कैद हुआ सिजलिंग लुक

अवनीत कौर (Avneet Kaur) अपने नए फोटोशूट के कारण फिर से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं. तस्वीरों में एक्ट्रेस को सिल्क ड्रेस में अपनी कातिलाना अदाओं का जादू चलाते हुए देखा जा रहा है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 22, 2022, 05:48 PM IST
  • अवनीत कौर सोशल मीडिया लवर हैं
  • अक्सर चर्चा में रहती हैं अवनीत कौर
21 की उम्र में अवनीत कौर पर चढ़ी बेबाकी, कैमरे में कैद हुआ सिजलिंग लुक

नई दिल्ली: टीवी से बॉलीवुड की ओर रुख करने वाली एक्ट्रेस अवनीत कौर (Avneet Kaur) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. वह जब भी पर्दे पर आती हैं, लोगों के लिए उन पर से नजरें हटाना मुश्किल हो गया है. अवनीत ने महज 21 साल की उम्र में इंडस्ट्री में काफी ऊंचा मुकाम हासिल कर लिया है. अभी वह उस मुकाम पर हैं कि दुनियाभर के लोग उनके लुक्स के लिए बेताब रहने लगे हैं. एक्ट्रेस भी अपने स्टाइल से सभी का ध्यान अपनी ओर खींचती रहती हैं.

सोशल मीडिया लवर हैं अवनीत कौर

अवनीत ने अपनी अदाकारी का जादू तो लोगों पर खूब चलाया ही है, साथ अपने हर स्टाइल से फैंस के दिलों की धड़कनों को खूब बढ़ाया है. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. फैंस को लगभग हर दिन उनका बोल्ड लुक देखने को मिल जाता है. अब फिर से अवनीत का लेटेस्ट लुक भी काफी चर्चा में हैं. एक्ट्रेस ने रविवार को इंस्टाग्राम पर अपने नए फोटोशूट की झलक दिखाई.

अवनीत ने खींचा फैंस का ध्यान

ताजा तस्वीरों में अवनीत को व्हाइट ऑफ शोल्डर क्रॉप टॉप और मिनी स्कर्ट पहने देखा जा सकता है. इसके साथ उन्होंने डेनिम जैकेट पेयर की है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Avneet Kaur Official (@avneetkaur_13)

इस लुक को कंप्लीट करने के लिए अवनीत ने मिनिमल मेकअप किया है और बन बनाया हुआ है. यहां वह कैमरे के सामने कातिलाना अदाएं दिखाती बेहद हसीन लग रही हैं. इस लुक में अवनीत काफी बोल्ड लग रही हैं.

अवनीत की अदाओं के दीवाने हुए लोग

अब फैंस के बीच फिर से अवनीत का ये सिजलिंग लुक खूब वायरल हो रहा है. यूजर्स ने उनकी हर अदा की तारीफें करते हुए कई कमेंट्स किए हैं. वहीं, इन फोटोज पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं. लोगों ने अवनीत पर प्यार लुटाते हुए रेड हार्ट वाले इमोजी वाले कमेंट्स किए हैं.

इस फिल्म में दिखेंगी अवनीत

बता दें कि अवनीत पिछले कुछ समय से अपनी अगली फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इस फिल्म में उन्हें नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ लीड एक्ट्रेस के तौर पर देखा जाएगा. अवनीत के चाहने वाले उन्हें पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं. 

ये भी पढे़ं- YRKKH Upcoming Twist: अक्षरा-आरोही के बीच हुई बहस, नील और अभिमन्यु के रिश्ते पर पड़ेगा असर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़