21 की उम्र में अवनीत कौर पर चढ़ी बेबाकी, अब बोल्डनेस दिखाने के लिए उतारी जैकेट

अवनीत कौर (Avneet Kaur) ने अपनी सिजलिंग अदाओं के जादू से दुनियाभर के लोगों को अपना दीवाना बना लिया है. अब फिर से एक्ट्रेस के नए अवतार ने सभी के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 13, 2022, 01:30 PM IST
  • अवनीत अक्सर बोल्ड लुक्स के कारण चर्चा में रहती हैं
  • बॉलीवुड डेब्यू को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं अवनीत

21 की उम्र में अवनीत कौर पर चढ़ी बेबाकी, अब बोल्डनेस दिखाने के लिए उतारी जैकेट

नई दिल्ली: टीवी के बाद बॉलीवुड की ओर रुख करने वाली एक्ट्रेस अवनीत कौर (Avneet Kaur) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. वह जब भी पर्दे पर आती हैं, लोगों के लिए उन पर से नजरें हटाना मुश्किल हो गया है. अवनीत ने महज 21 साल की उम्र में इंडस्ट्री में काफी ऊंचा मुकाम हासिल कर लिया है. अभी वह उस मुकाम पर हैं कि दुनियाभर के लोग उनके लुक्स के लिए बेताब रहने लगे हैं. एक्ट्रेस भी अपने स्टाइल से सभी का ध्यान अपनी ओर खींचती रहती हैं.

फिर बोल्ड हुईं अवनीत कौर

चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस अवनीत आज देखते ही देखते सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं. अवनीत ने अपनी अदाकारी का जादू तो लोगों पर खूब चलाया ही है, साथ अपने हर स्टाइल से फैंस के दिलों की धड़कनों को खूब बढ़ाया है. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अब अवनीत का लेटेस्ट लुक भी काफी चर्चा में हैं.

अवनीत ने दिए सिजलिंग पोज

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में अवनीत को व्हाइट आउटफिट के साथ डेनिम जैकेट पहने देखा जा सकता है. इस लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने न्यूड मेकअप किया है और बालों को बांधा हुआ है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Avneet Kaur Official (@avneetkaur_13)

यहां वह जैकेट को खिसकाती हुई एक से बढ़कर एक पोज दे रही हैं. अवनीत इन फोटोज में बेहद हॉट दिख रही हैं. उनकी तस्वीरों पर से लोगों के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो गया है.

इस फिल्म में नजर आएंगी अवनीत

अवनीत की बोल्डनेस देख यकीन ही नहीं किया जा सकता कि अभी वह सिर्फ 21 साल की हैं. इतनी छोटी सी उम्र में ही वह  अपने बोल्ड अवतार से आज की एक्ट्रेसेस को आसानी से मात दे सकती हैं. अवनीत के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें कई टीवी शोज और म्यूजिक वीडियोज में पहले ही देखा जा चुका है. फिलहाल काफी समय से वह अपनी फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं.

ये भी पढे़ं- क्रॉप टॉप में मोनालिसा ने कराया कातिलाना फोटोशूट, कैमरे के सामने दिए ऐसे पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़