बर्थडे पर अवनीत कौर की बोल्डनेस ने किया मदहोश, कैमरे के सामने दिखाई बेबाकी

अवनीत कौर (Avneet Kaur) अपनी एक्टिंग के अलावा बोल्ड अदाओं से भी लोगों को मदहोश कर देती हैं. इस बार अवनीत अपने बर्थडे लुक से हर किसी के होश उड़ा रही हैं. इन फोटोज में अवनीत काफी हॉट दिख रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 14, 2022, 05:26 PM IST
  • अवनीत कौर का बेहद बोल्ड लुक दिखा है
  • अवनीत ने 21वां बर्थडे सेलिब्रेट किया है
बर्थडे पर अवनीत कौर की बोल्डनेस ने किया मदहोश, कैमरे के सामने दिखाई बेबाकी

नई दिल्ली: अवनीत कौर (Avneet Kaur) की स्टाइल और बोल्डनेस के चर्चे आज देशभर में हैं. उन्होंने बहुत छोटी सी उम्र में ही इंडस्ट्री में ही नहीं, दर्शकों के बीच भी एक खास मुकाम हासिल कर लिया है. आज फैंस उनकी सिर्फ एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. एक्ट्रेस का हर स्टाइल अक्सर आज लोग कॉपी करते दिख जाते हैं. ऐसे में अवनीत भी सुर्खियों में छाई रहती हैं. अब उन्होंने अपने जन्मदिन पर भी कहर ढा दिया है.

अवनीत कौर ने शेयर की 21वें जन्मदिन की फोटोज

अवनीत सोशल मीडिया सेंसेशन हैं. अपनी प्रोफेशनल लाइफ से लेकर पर्सनल लाइफ तक उन्होंने फैंस के साथ शेयर की है. बीते 13 अक्टूबर को अवनीत ने अपना 21वां जन्मदिन मनाया है. अब एक्ट्रेस ने अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की फोटोज भी इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट की है. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस का काफई सिजलिंग और बोल्ड लुक देखने को मिल रहा है.

बेहद हॉट दिख रही हैं अवनीत कौर

लेटेस्ट फोटोज में रेड कलर की हॉल्टर नेक सिल्क ड्रेस पहनी है. उन्होंने अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए मैचिंग की रेड लिपस्टिक लगाई है और शिमरी स्मोकी मेकअप किया है.

इसके साथ उन्होंने अपने बालों को ओपन रखा है और गले में छोटा सा नेकपीस पहना है. इन फोटो में अवनीत बेहद हॉट दिख रही हैं. उन्होंने कैमरे के सामने एक से एक सिजलिंग पोज दिए हैं. फैंस उनके लुक्स पर फिदा हो गए हैं.

सिर्फ 21 की उम्र में होश उड़ा रही हैं अवनीत

सिर्फ 21 साल की उम्र में अवनीत का ऐसा बोल्ड अंदाज अक्सर बॉलीवुड एक्ट्रेसेस पर भी भारी पड़ जाता है. कई प्रोजेक्ट्स का हिस्सा रहने के बावजूद अवनीत को पॉपुलैरिटी उनके लुक्स के कारण ही मिली है. दूसरी ओर अवनीत इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'टीकू वेंड्स शेरू' को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म में उन्हें नवाजुद्दीन सिद्दीकि के साथ लीड रोल में देखा जाएगा.

ये भी पढ़ें- VIDEO: भूमि पेडनेकर ने पहली बार दिखाया ऐसा स्वैग, सड़कों पर इस अंदाज में घूमती आईं नजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़