ये एक्ट्रेस 23 साल की उम्र में बनीं बड़ी बहन, 47 की उम्र में मां ने दिया बेटी को जन्म

मलयालम एक्ट्रेस आर्या पार्वती जो काफी समय से एक चोटी बहन चाहती थीं अब उनकी इच्छा पूरी हो गई है. 47 की उम्र में वो दोबारा मां बन गई हैं. ये एक्ट्रेस की जिंदगी में एऐक फिल्मी सीन से कम नहीं है जहां वो अपनी मां का हौंसला बढ़ाते हुए नजर आईं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 22, 2023, 05:45 PM IST
  • एक्ट्रेस की मां ने दिया बेटी को जन्म
  • घर में छाई खुशी की लहर
ये एक्ट्रेस 23 साल की उम्र में बनीं बड़ी बहन, 47 की उम्र में मां ने दिया बेटी को जन्म

नई दिल्ली: आपको नीना गुप्ता की बधाई हो तो याद होगी ही जहां वो उम्रदराज होने के बाद दोबारा प्रेग्नेंट हो जाती हैं. जहां सोसायटी उनका मजाक उड़ाती है और बच्चे इस फैक्ट को स्वीकार नहीं कर पाते हैं. ऐसी ही एक कहानी मलयालम एक्ट्रेस आर्या पार्वती की रियल लाइप में भी घटी है. जहां उनकी मां 47 की उम्र में दोबारा प्रेग्नेंट हो गईं. 23 साल की एक्ट्रेस की जिंदगी में ये न्यूज काफी बड़ा तूफान लेकर आई है. वैसे एक्ट्रेस इस खबर से बेहद खुश हैं.

घर आई एक नन्ही परी

आर्या पार्वती अपनी लाइफ में एक नन्ही सी बहन को पाकर बेहद खुश हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान आर्या कहती हैं कि जब इस गुड न्यूज का पता चला तो उन्हें समझ ही नहीं आया कि कैसे रिएक्ट करें. आर्या बचपन से ही चाहती थीं कि उनकी एक चोटी बहन हो. ऐसे में जब उनके माता-पिता को ये पता चला कि वो दोबारा पेरेंट्स बनने वाले हैं तो उन्हें समझ ही नहीं आया कि वो अपनी बेटी को कैसे बताएं.

मां ने रखा छिपाकर

आर्या पार्वती ने खुद इंटरव्यू में बताया कि उनके माता-पिता ने कैसे ये खबर उनके साथ साझा की. उनके अप्पा-अम्मा ने इस खबर को उनसे छिपाकर रखा था. वो काफी डरे हुए थे कि ना जाने उनकी बेटी इसे जानकर किस तरह से रिएक्ट करेगी. आर्या को इस बारे में तब पता चला जब एक दिन उनकी मां उनकी गोद में सिर रखकर रोने लगीं.

मां को समझाया

अकसर माता-पिता बच्चों का हौंसला बढ़ाते हैं लेकिन इस केस में आर्या ने अपनी मां को समझाया कि उन्हें इसे लेकर शर्मिंदगी क्यों होगी जबकि वो तो काफी समय से एक छोटी बहन चाहती ही थी. गर्भाशय में दिक्कत के चलते उनकी मां दोबारा प्रेग्नेंट नहीं हो पा रही थीं लेकिन एक दिन उनकी मां मंदिर में बेहोश हो गईं जब उन्हें अस्पताल ले जाया गया तो प्रेग्नेंट होने का पता चला.

ये भी पढ़ें- करिश्मा तन्ना ने बॉसी लुक में लगाया ग्लैमर का तड़का, स्वैग में नजर आईं एक्ट्रेस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़