मलाइका अरोड़ा की प्रेग्नेंसी की अफवाह पर ठंडा नहीं हो रहा अर्जुन कपूर का गुस्सा, फिर निकाली भड़ास

मलाइका अरोड़ा की प्रेग्नेंसी की अफवाह को लेकर काफी विवाद खड़ा हो गया है. इस कारण अर्जुन कपूर इतने भड़क पड़े हैं कि सोशल मीडिया पर उनका गुस्सा साफ देखने को मिल रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 1, 2022, 07:52 PM IST
  • मलाइका अरोड़ा अचानक सुर्खियों में हैं
  • अर्जुन कपूर ने फिर गुस्सा निकाला है
मलाइका अरोड़ा की प्रेग्नेंसी की अफवाह पर ठंडा नहीं हो रहा अर्जुन कपूर का गुस्सा, फिर निकाली भड़ास

नई दिल्ली: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की शादी की खबरें अक्सर मीडिया में आती रहती हैं, लेकिन दोनों ने ही कभी इन खबरों पर कोई रिएक्शन नहीं दिया. हालांकि, इस बार मलाइका की प्रेग्नेंसी की अफवाहों ने अर्जुन का पारा हाई कर दिया है. उन्होंने इस अफवाह को नजर अंदाज करने की बजाय अपना पूरा गुस्सा निकाला है, जो अब भी शांत होने का नाम नहीं ले रहा है.

अर्जुन कपूर ने लिखा 'कर्मा' नोट

अर्जुन ने मलाइका अरोड़ा के गर्भवती होने की खबर को 'अनैतिक' और 'असंवेदनशील' बताते हुए एक मीडिया पोर्टल की खूब आलोचना की है. इसके बाद अब उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक रहस्यमयी पोस्ट शेयर किया है.

अर्जुन ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, 'कर्मा अंतत: सभी के पिछे आता है. आप अपने पूरे जीवन में लोगों से पंगा नहीं ले सकते, मुझे परवाह नहीं है कि आप कौन हैं. जो जाता है वह आता है. इस तरह यह काम करता है. जल्दी या बाद में, ब्रह्मांड आपको बदला देगा जिसके आप हकदार हैं.' दूसरी ओर मलाइका ने अपनी गर्भावस्था की अफवाहों को भी 'घृणित' कहकर खारिज कर दिया था.

जानिए क्यों मचा रहा है बवाल

गौरतलब है कि एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि अर्जुन और मलाइका अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं. इस रिपोर्ट में कहा गया था कि कपल इस साल अक्टूबर में वैकेशन पर गए थे और इन्होंने अपने करीबी दोस्त के साथ प्रेग्नेंसी के खबर शेयर की थी. ऐसे में अर्जुन ने इन सभी दावों को तुरंत खारिज कर दिया है.

अर्जुन ने अफवाह पर जताया गुस्सा

अर्जुन ने  सोशल मीडिया पर लिखा, 'इससे नीचे आप नहीं गिर सकते. असंवेदनशील, बिल्कुल अनैतिक, बकवास खबरें चलाना पूरी तरह से अनएथिकल है. यह पत्रकार नियमित रूप से इस तरह की चीजें लिखता रहा है. हम इन फर्जी गपशप लेखों को कई बार नजरअंदाज करते हैं, लेकिन ये मीडिया में फैलती जाती हैं और सच बन जाते हैं. यह ठीक नहीं है. हमारे निजी जीवन के साथ खिलवाड़ करने की कोशिश न करें.'

ये भी पढ़ें- Drishyam 2 BO Collection: अजय देवगन की 'दृश्यम 2' ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया तहलका, 13वें दिन कमाए इतने करोड़

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़