अर्जुन कपूर की बहन अंशुला का बदला रूप, ट्रांसफोर्मेशन ने उड़ाए होश

अर्जुन कपूर की बहन अंशुला कपूर लाइमलाइट से दूर रहना ही पसंद करती हैं. लेकिन इस बार उन्होंने अपना लुक इतना बदल लिया है कि लोग उन्हें देखकर हैरान रह गए हैं. ऐसे में अंशुला की फोटोज काफी वायरल हो रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 26, 2022, 04:02 PM IST
  • अंशुला के ट्रांसफोर्मेशन ने होश उड़ा दिए हैं
  • अंशुला ने काफी अपना वजन कम कर लिया है
अर्जुन कपूर की बहन अंशुला का बदला रूप, ट्रांसफोर्मेशन ने उड़ाए होश

नई दिल्ली: अंशुला कपूर (Anshula Kapoor) के नाम से हम सभी अच्छी तरह परिचित हैं. वह उन स्टार किड्स की लिस्ट में शुमार हैं, जो एक्टिंग का दुनिया का हिस्सा न होकर भी अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं. लेकिन अब लगता है कि अंशुला ने इस इंडस्ट्री का हिस्सा बनने की पूरी तैयारी कर ली है. कम से कम उनके बदले हुए अवतार को देखकर तो यही लगता है. इन दिनों अंशुला का फोटोज काफी वायरल हो रही हैं.

अंशुला का दिखा ट्रांसफोर्मेशन

अंशुला को ज्यादातर फोटोज में भाई अर्जुन कपूर के साथ ही देखा गया है. लेकिन इस बार वह अपनी फिटनेस की वजह से सुर्खियों में हैं. अंशुला सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं, अक्सर वह अपनी फोटोज शेयर करती रहती हैं. लेकिन लेटेस्ट फोटो में अंशुला का फैट से फिट होती दिखी है. उनकी ये ट्रांसफोर्मेशन की फोटो फैंस के बीच काफी चर्चा में आ गई है.

अंशुला ने शेयर की फोटो

इस पोस्ट में अंशुला मिरर सेल्फी ले रही हैं. यहां वह पहले से कई ज्यादा फिट दिख रही हैं. अंशुला को इस फोटो में नो-मेकअप लुक में देखा जा रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anshula Kapoor (@anshulakapoor)

इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'अपना मेकअप उतारो. अपने बालों को नीचे आने दो. सांस लो. खुद को शीशे में देखो. क्या तुम खुद पसंद नहीं करते? क्योंकि मैं तुम्हें पसंद करती हूं.' सिंगर कोल्बी कैलेट की इन लाइन्स को अंशुला ने खुद के लिखा है.

फिल्मी हस्तियों ने भी की तारीफ

अब अंशुला की इस फोटो पर लोग कमेंट करने से खुद को रोक ही नहीं पा रहे हैं. सिर्फ आम लोग ही नहीं, फिल्मी हस्तियां भी उनके इस अवतार को देख हैरान हैं. एक्ट्रेस कटरीना कैफ ने उनकी तारीफ करते हुए लिखा, 'खुद को देखो.'  इनके अलावा संजय कपूर, पूजा मखीजा और सुनीता कपूर जैसे सितारों ने भी उनकी खूब तारीफें की है.

ये भी पढ़ें- Gangubai Kathiawadi Box Office Collection Day 1: आलिया भट्ट की फिल्म ने पहले ही दिन किया इतना कारोबार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़