पहली बार अर्जुन कपूर की बहन का दिखा सिजलिंग लुक, बेड पर दिए ऐसे पोज

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की बहन अंशुला कपूर (Anshula Kapoor) अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. बेशक उन्होंने अभी बॉलीवुड डेब्यू न किया हो, लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग किसी जानी मानी एक्ट्रेसेस से कम नहीं है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 24, 2022, 04:04 PM IST
  • अंशुला कपूर ने शेयर की खूबसूरत तस्वीरें
  • लहंगा पहन कुछ इस अंदाज में आईं नजर
पहली बार अर्जुन कपूर की बहन का दिखा सिजलिंग लुक, बेड पर दिए ऐसे पोज

नई दिल्ली: एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की बहन अंशुला कपूर (Anshula Kapoor) हमेशा ही किसी न किसी कारण छाई रहती हैं. वह उन स्टार किड्स की लिस्ट में शुमार हैं, जिन्होंने बॉलीवुड डेब्यू से पहले ही एक लंबी फैन फॉलोइंग हासिल कर ली है. लोग उनकी एक झलक के दिवाने रहते हैं. पिछले लंबे वक्त से अंशुल अपने बोल्ड लुक्स के कारण सुर्खियों में बनी हुई हैं. 

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं अंशुला 

अंशुला अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. हर दिन फैंस को उनका नया अवतार देखने को मिल जाता है.

ऐसे में अब एक बार फिर से अंशुला का ग्लैमरस लुक चर्चा में आ गया है. उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिन पर से लोगों के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो गया है. 

लेटेस्ट फोटोशूट के कारण चर्चा में आईं अंशुला 

इनमें उन्हें गोल्डन कलर का लहंगा और पर्पल डीपनेक ब्लाउज पहने देखा जा सकता है. लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने लाइट मेकअप किया है.

यहां उन्होंने बालों को कर्ल कर खुला छोड़ा है. हैवी रिंग और ईयररिंग्स के साथ अंशुला ने लुक को एक्सेसराइज किया है. उनकी अदाएं और मुस्कान किसी के भी होश उड़ाने के लिए काफी है. 

अंशुला ने बेड पर लेट दिए पोज

अंशुल ने एक साथ अपनी कई तस्वीरें की हैं. इनमें वह बेड पर अलग-अलग पोज देकर हुस्न के जलवे बिखेर रही हैं.

उनकी अदाओं ने सभी को दीवाना कर दिया. अंशुला इन फोटोज में बेहद हॉट दिख रही हैं. कुछ ही घंटों में उनकी इन फोटोज पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं, जो लगातार बढ़ते जा रहे हैं.  

बॉलीवुड डेब्यू कर सकती हैं अंशुला

बीत कुछ दिनों से अंशुला कपूर अपने इस बदले हुए अवतार के चलते सुर्खियों में हैं.

बीते दिनों उन्होंने अपना वजन कम कर के फैंस के साथ अपना न्यू लुक शेयर किया था. तब से ही ये कयास लगाए जा रहे हैं कि शायद वह भी भाई की तरह फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने वाली हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो जल्द ही अंशुला कपूर बॉलीवुड में एंट्री कर सकती हैं.

ये भी पढ़ें- पीएम नरेंद्र मोदी को मिलेगा पहला 'लता दीनानाथ मंगेशकर' अवॉर्ड, जानें और कौन-कौन होंगे सम्मानित

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़