अर्जुन कपूर की लाडली बहन अंशुला हैं अस्पताल में भर्ती, इस समस्या का कर रही हैं सामना

अर्जुन कपूर की बहन अंशुला कपूर लाइम लाइट से दूर रहना ही पसंद करती हैं. कम ही ऐसा हुआ है जब वह किसी वजह से सुर्खियों में आई हों. हालांकि, इस बार वह अस्पताल में भर्ती होने के कारण चर्चा में हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 7, 2021, 01:49 PM IST
  • अर्जुन कपूर की बहन अंशुला को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है
  • हालॉ में अंशुला से मिलने के लिए जाह्नवी कपूर भी अस्पताल पहुंचीं
अर्जुन कपूर की लाडली बहन अंशुला हैं अस्पताल में भर्ती, इस समस्या का कर रही हैं सामना

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की लाडली बहन और बोनी कपूर (Boney Kapoor) की बेटी अंशुला कपूर (Anshula Kapoor) को हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आई है. दरअसल, अंशुला इन दिनों मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती हैं. 5 जून की रात को उन्हें यहां भर्ती करवाया गया था. इसके बाद से ही वह अब तक अस्पताल में हैं.

अंशुला को हुई थी ये समस्या

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अंशुला को ब्लड प्रेशर और शुगर लेवल की परेशानी होने कारण अस्पताल में भर्ती किया गया है. हाल ही में अंशुला को देखने के लिए उनके पिता बोनी कपूर और बहन जाह्नवी कपूर (janhvi Kapoor) भी अस्पताल पहुंचे थे. इस दौरान जाह्नवी को पैपराजी ने कैमरे में कैद कर लिया.

अब उनकी अस्पताल के बाहर जाह्नवी की तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं.

जल्द मिल सकती है अंशुला को छुट्टी

इन तस्वीरों में जाह्नवी के हाथ में फाइल भी दिखाई दे रही है. वहीं, अब यह भी कहा जा रहा है कि रेगुलर चेकअप करने के बाद अंशुला को अस्पताल से छुट्टी दे दी जाएगी. बता दें कि कोरोना काल में अंशुला ने जरूरतमंद लोगों की काफी मदद की है. इस दौरान वह सोशल मीडिया पर एक्टिव रहीं और कई डोनेशन ड्राइव्स में भी हिस्सा लिया.

कई बार साथ दिखें चारों भाई-बहन

गौरतलब है कि अर्जुन और अंशुला, बोनी कपूर और उनकी पहली पत्नी मोना शौरा (Bonay Kapaoor First Wife Mona Shourie) के बच्चे हैं.

जबकि जाह्नवी और खुशी कपूर (Khushi Kapoor), बोनी और दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी (Sridevi) की बेटियां हैं. हालांकि, इसके बावजूद इन चारों में बेहद प्यार है. कई मौकों पर इन्हें साथ देखा गया है. 

ये भी पढ़ें- Indian Idol 12: शनमुख प्रिया को भारी पड़ गया 'चुरा लिया है तुमने जो दिल को' गाना, फिर उठी ये मांग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़