जाह्नवी कपूर को अर्जुन कपूर ने बताया 'इनसिक्योर', मलाइका अरोड़ा के साथ अपने रिश्ते पर कह दी ये बड़ी बात

Arjun Kapoor on Jahnvi Kapoor insecurities: बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर हाल में ही मीडिया से रूबरू हुए. जहां उन्होंने प्रोफेशनल से लेकर पर्सनल लाइफ तक पर खुलकर बात की और हर सवाल का जवाब बड़ी बेबाकी से दिया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 17, 2023, 03:04 PM IST
  • बहन जान्हवी को अर्जुन ने बताया शानदार एक्टर
  • मलाइका के साथ रिलेशनशिप में खुश हैं एक्टर
जाह्नवी कपूर को अर्जुन कपूर ने बताया 'इनसिक्योर', मलाइका अरोड़ा के साथ अपने रिश्ते पर कह दी ये बड़ी बात

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर(Arjun Kapoor) की फिल्म ‘कुत्ते’ (Kuttey) ताजा ताजा रिलीज हुई है. हालांकि फिल्म को ऑडियंस को इंप्रेस करने में कामयाब नहीं हो पाई है. इन सबके बीच ‘कुत्ते’ एक्टर अर्जुन ने एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने अपनी स्टेप सिस्टर और एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की इनसिक्योरिटी के बारे में बात की, साथ ही मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के साथ अपने रिलेशनशिप को स्पेशल बताया.

जाह्नवी कपूर को अपनी एनर्जी पर विश्वास नहीं है

इंटरव्यू के दौरान अर्जुन कपूर से उनकी बहन को लेकर सवाल किए गए, जिसके जवाब में उन्होंने कहा कि जाह्नवी कपूर काम की भूखी है. वह इनसिक्योर है और उसे अपनी क्षमता पर भरोसा नहीं है. वह इस बात को लेकर बहुत कंफर्टेबल है कि वह किसकी बेटी है. ऐसा मुझे लगता है कि वह ऐसे समय में आई हैं, जहां आपको निडर होना बहुत जरूरी है. वह रिस्क लेने को तैयार हैं."

फ्यूचर है ब्राइट

एक्टर ने कहा कि एक एक्ट्रेस के रूप में जाह्नवी का फ्यूचर बहुत शानदार है, क्योंकि वह एक्सपेरिमेंट करने से डरती नहीं हैं. उन्होंने कहा कि वह रिस्क ले रही है और बढ़ रही है, मुझे लगता है कि उसका फ्यूचर वास्तव में ब्राइट है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)

हम दोनों साथ में खूब बातें करते हैं. काम के बारे में बात करने के मामले में हमारे बीच एक सॉलिड इक्वेशन है.

मलाइका और अर्जुन का यूनिक रिश्ता

अर्जुन कपूर ने मलाइका अरोड़ा के साथ अपने रिश्ते के बारे में भी खुलकर बात की. एक्टर ने कहा कि ऐसा पार्टनर होना जो आपको सिक्योर रखता है, जो आपके डेली मूवमेंट और सोच में रिफ्लेक्ट हो. उसने यकीनन मुझे अपना पर्सन बनने दिया है. हम दोनों एक-दूसरे की लाइफ में अच्छी तरह से फिट होते हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)

अर्जुन ने बताया कि भले ही समाज के पॉइंट ऑफ व्यू से हमारा एक यूनिक रिश्ता है लेकिन वह मेजर वजह है, जिसके कारण मैं खुश रहकर सो सकता हूं और खुश होकर जाग सकता हूं.

ये भी पढ़ें- ‘कुंडली भाग्य’ को अलविदा कहेंगे शक्ति अरोड़ा! शो में आने वाला है 20 साल का लीप

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़