अर्जुन कपूर सहित परिवार के ये सदस्य हुए कोरोना पॉजिटिव, एक्टर पर दूसरी बार पड़ी महामारी की मार

कोरोना वायरस का कहर एक बार फिर से बॉलीवुड पर फूट पड़ा है. एक के बाद एक फिल्मी सितारों के कोरोना पॉजिटिव होने की खबरें आ रही हैं. अब खबर है कि अर्जुन कपूर की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 29, 2021, 03:49 PM IST
  • एक्टर अर्जुन कपूर कोरोना पॉजिटिव पाए गए है
  • कपूर परिवार के कई सदस्य इसकी चपेट में हैं
अर्जुन कपूर सहित परिवार के ये सदस्य हुए कोरोना पॉजिटिव, एक्टर पर दूसरी बार पड़ी महामारी की मार

नई दिल्ली: कोरोना वायरस का कहर एक बार फिर से देशभर में देखने को मिल रहा है. खासतौर पर बॉलीवुड हस्तियों पर इसकी खूब मार पड़ी है. एक के बाद एक कई सितारों के कोरोना पॉजिटिव होने की खबरें सामने आ रही हैं. हाल ही में आई मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) भी अब कोरोना की चपेट में आ गए हैं.

इनकी रिपोर्ट भी है पॉजिटिव

अर्जुन के साथ ही उनकी बहन अंशुला कपूर (Anshula Kapoor), अनिल कपूर की बेटी रिया कपूर और दामाद करण बुलानी की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

फिलहाल सभी ने खुद को होम क्वारंटाइन कर लिया है. कहा जा अर्जुन और अंशुला पूरी सावधानी बरत रहे हैं और दोनों ने ही अपने संपर्क में आए लोगों ने कोरोना टेस्ट करवाने की अपील की है.

मलाइका की रिपोर्ट नेगेटिव

हाल ही में अर्जुन को गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के साथ डिनर डेट पर देखा गया था. हालांकि, खबर है कि एक्ट्रेस की रिपोर्ट नेगेटिव आई है. बता दें कि सितंबर 2020 में अर्जुन और मलाइका दोनों ही कोरोना पॉजिटिव मिले थे. अब एक ही साल में दूसरी बार एक्टर की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

महामारी की चपेट में आ चुकी हैं ये हस्तियां

गौरतलब कि इनसे पहले हाल ही में करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan), अमृता अरोड़ा (Amrita Arora), शनाया कपूर (Shanaya Kapoor), संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर और एक्टर रणवीर शौरी का 10 साल का बेटा हारुन भी कोरोना की चपेट में आए हैं. इनके अलावा टीवी एक्टर नकुल मेहता और अर्जुन बिजलानी भी इस महामारी की चपेट में आए हैं.

ये भी पढ़ें- सारा अली खान की मांग मे दिखा सिंदूर, इनके साथ आईं नजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़