Bigg Boss 16: घरवालों ने अर्चना गौतम की नींद की हराम, गुस्से में बोलीं - 'भौंकते रहो...'

Bigg Boss 16 Archana Gautam fights: अर्चना गौतम के पीछे इस बार भी सभी घरवाले पड़ गए हैं. ऐसे में प्रियंका चौधरी समेत शिव ठाकरे उनके कंबल से लेकर गद्दा सब खींचते दिखाई दे रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 17, 2022, 09:24 AM IST
  • अर्चना गौतम ने की मनमानी
  • साजिद खान ने बनाया मास्टरप्लान
Bigg Boss 16: घरवालों ने अर्चना गौतम की नींद की हराम, गुस्से में बोलीं - 'भौंकते रहो...'

नई दिल्ली: पिछले एपिसोड में दर्शकों ने देखा कि कैसे अर्चना गौतम घर के काम करने से मना कर देती हैं और खुद को घर की महारानी बताती हैं. वहीं शिव ठाकरे उन्हें रुलाने की बात करते हैं. ऐसे में सबके निशाने पर आई अर्चना गौतम की नींद हराम होने वाली है. घरवालों ने उससे काम करवाने की कसम खा ली है.

साजिद खान बने लीडर

साजिद खान को हाल ही में रिलीज हुए प्रोमो में बतौर लीडर देखा जा रहा है. जो कहते दिख रहे हैं कि ड्यूटी तो मैं उससे करवा कर ही रहूंगा. अगर ड्यूटी नहीं करेगी तो उसकी सजा तो मिल कर रहेगी. वहीं प्रियंका चौधरी उनका साथ देते हुए कह रही हैं कि अगर आप घर का काम नहीं कर रहे हो तो आप घर में नहीं रह सकते.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

शिव ठाकरे ने दिए बीस, मिनट

अपनी खुफिया मीटिंग के बाद शिव ठाकरे सो रही अर्चना गौतम के पास आकर कहते हैं कि आपको 20 मिनट दिए जाते हैं. ऐसे में अर्चना गौतम कहती हैं कि जो मुझे करना है मैं करूंगी, भौंकते रहो कुत्तों की तरह. ऐसे में साजिद खान कहते दिख रहे हैं कि बहुत बड़ी सुपरस्टार समझती है खुद को, अर्चना तो निलंबित है.

अर्चना की नींद होगी हराम

ऐसे में अर्चना का कंबल खींचने से लेकर उसका गद्दा सरकाने तक सारी गुस्ताखियां घरवाले कर रहे हैं. अर्चना के कपड़े फेंके जा रहे हैं. ऐसे में अर्चना की मनमानी का जवाब देने के लिए घरवाले हर हथकंडा अपना रहे हैं. देखना ये है कि क्या अर्चना पलटवार करेगी.

ये भी पढ़ें: सनी लियोनी फंसी कोर्ट-कचहरी के चक्करों में, 4 सालों से हैं परेशान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़