अरबाज खान का 22 साल छोटी गर्लफ्रेंड से हुआ ब्रेकअप! जॉर्जिया ने दिया संकेत

Arbaaz Khan-Giorgia Andriani Breakup: बॉलीवुड एक्टर अरबाज खान और जॉर्जिया एंड्रियानी अपने ब्रेकअप की खबरों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. दरअसल जॉर्जिया ने इंटरव्यू में इशारा दिया है कि उनका अरबाज संग ब्रेकअप हो चुका है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 29, 2022, 06:12 PM IST
  • अरबाज खान-जॉर्जिया का हुआ ब्रेकअप
  • जॉर्जिया बोलीं- हम सिर्फ अच्छे दोस्त
अरबाज खान का  22 साल छोटी गर्लफ्रेंड से हुआ ब्रेकअप! जॉर्जिया ने दिया संकेत

नई दिल्ली: Arbaaz Khan-Giorgia Andriani Breakup: बॉलीवुड एक्टर अरबाज खान और जॉर्जिया एंड्रियानी इन दिनों अपने रिश्ते को लेकर काफी सुर्खियों में बने हुए हैं. अरबाज और जॉर्जिया काफी लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों अक्सर पार्टी में एक साथ नजर आते हैं. मीडिया में अक्सर उनकी शादी की खबरें आती रहती हैं. लेकिन अब दोनों के रिश्ते को लेकर शॉकिंग खबर सामने आई हैं. कहा जा रहा है कि अरबाज और जॉर्जिया का ब्रेकअप हो गया है. 

जॉर्जिया ने इंटरव्यू में दिया इशारा 
हाल ही में एक इंटरव्यू में जॉर्जिया एंड्रियानी ने अरबाज संग अपने रिश्ते पर बात की थी. इस दौरान उन्होंने बताया है कि वह और अरबाज अच्छे दोस्त हैं. इसके अलावा जॉर्जिया ने कहा कि दोनों के बीच शादी जैसा कुछ नहीं है. लॉकडाउन के बाद उनके रिश्ते में काफी बदलाव आया है. 

शादी का नहीं है प्लान 
जॉर्जिया ने आगे कहा कि मैं और अरबाज सिर्फ अच्छे दोस्त हैं. लेकिन जब शादी की बात आती हैं तो सही बताऊं तो अभी हमारा शादी का कोई प्लान नहीं है. लॉकडाउन ने हमें ऐसा फैसला लेने पर मजबूर किया है. जॉर्जिया के इस बयान के बाद से ही अंदाजा लगाया जा रहा है कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है. लेकिन ब्रेकअप के बाद भी दोनों के बीच किसी तरह की कड़वाहट नहीं है. 

4 साल से कर रहे थे डेट 
अरबाज खान और जॉर्जिया 4 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों की उम्र में लगभग 22 साल का गैप है. अरबाज जॉर्जिया से 22 साल बड़े हैं. एज गैप की वजह से दोनों अक्सर ट्रोल हो चुके हैं. 

इसे भी पढ़ें: AK-47 छीनकर आतंकी को छलनी करने वाली रुखसाना, अब पर्दे पर श्रद्धा कपूर निभाएंगी रोल 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़