विराट कोहली संग भक्ति भावना में लीन हुईं अनुष्का शर्मा, पीएम मोदी के गुरु आश्रम में हुई नतमस्तक

Virushka in Rishikesh: विराट कोहली ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले पीएम मोदी के गुरु आश्रम जा पहुंचे. वो अपने परिवार के साथ पूजा करने गए हैं, ऐसे में वहां भंडारे का भी आयोजन किया जाएगा.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 31, 2023, 11:10 AM IST
  • विराट कोहली का अनुष्का ने दिया साथ
  • गंगा मां से मांगा ये अनोखा आशीर्वाद
विराट कोहली संग भक्ति भावना में लीन हुईं अनुष्का शर्मा, पीएम मोदी के गुरु आश्रम में  हुई नतमस्तक

Anushka Sharma and Virat Kohli in Rishikesh: अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली इन दिनों अध्यात्म की ओर बढ़ते हुए दिखाई दे रहे हैं. दोनों अपने शेड्यूल से लेकर किसी ना किसी आश्रम में अपना समय बिताते हैं. उनकी इस जर्नी में उनकी बेटी भी नजर आती हैं. फिलहाल अपने बिजी शेड्यूल से समय निकाल विराट और अनुष्का ऋषिकेश जा पहुंचे. ऋषिकेश में उन्हें शीशमझाड़ी में नरेंद्र मोदी के गुरु के आश्रम में स्पॉट किया गया.

विराट कोहली आश्रम में Rishikesh reached Virushka

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने गुरु स्वामी दयानंद सरस्वती के आश्रम में अपना समय बिताया. इस बार विराट कोहली के साथ उनकी मां सरोज कोहली भी थीं. कोहली परिवार आज का दिन भी ऋषिकेश में ही बिताएगा. इन दिनों विराट कोहली को आश्रम, मंदिर और क्रिकेट ग्राउंड में ही देखा जा रहा है. श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज से पहले भी वे वृंदावन और नैनीताल में एक मंदिर में समय बिताकर आए थे.

परिवार संग की पूजा

ऋषिकेश में विराट कोहली, मां सरोज कोहली और अनुष्का शर्मा ने ब्रह्मलीन दयानंद सरस्वती की समाधि के दर्शन किए. विराट कोहली ने 20 मिनट ध्यान लगाया. स्वामी दयानंद के आश्रम में इससे पहले भी कई सेलेब्स दर्शन के लिए आ चुके हैं. एक्टर रजनीकांत समेत कई राजनीतिक हस्तियों को भी स्पॉट किया गया है. पीएम मोदी 2015 में इस आश्रम में गए थे तबसे ये आश्रम काफी पॉपुलर हो गया.

भंडारे का होगा आयोजन

अनुष्का शर्मा ने गंगा घाट पर गंगा आरती की और मां गंगा का आशीर्वाद भी लिया. विराट कोहली अपने परिवार के साथ यमकेश्वर में एक रिजॉर्ट में विजिट करने गए थे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मंगलवार को ऋषिकेश में होने वाले हवन पूजा में भी क्रिकेटर भाग लेंगे. उनकी ओर से विशेष भंडारे का आयोजन करवाया जाएगा और लोगों में प्रसाद बांटा जाएगा.

ये भी पढ़ें: शाहरुख खान और जॉन अब्राहम के बीच खूब दिखा 'दोस्ताना', 'पठान' ने सरेआम दी 'जिम' को Kiss

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़