Anupamaa spoiler: माया के काले राज से पर्दा उठाएगा अनुज, काव्या को रोकने के लिए वनराज फिर रचेगा साजिश

Anupamaa spoiler: रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना के पॉपुलर शो 'अनुपमा' में छोटी अनु दो मां के बीच पिसेगी. वहीं अंकुश अनुज को माया के काले राजों का सच बताएगा. शो में बड़ा हंगामा होने वाला हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 1, 2023, 04:29 PM IST
  • 'अनुपमा' में आया नया ट्विस्ट
  • छोटी अनू के लिए खतरों से खेलेगा अनुज

ट्रेंडिंग तस्वीरें

Anupamaa spoiler: माया के काले राज से पर्दा उठाएगा अनुज, काव्या को रोकने के लिए वनराज फिर रचेगा साजिश

नई दिल्ली: Anupamaa spoiler: स्टार प्लस का नंबर शो 'अनुपमा' ने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. शो में छोटी अनु और माया की कहानी खूब हंगामा मचा रही है, जिसमें अनुपमा और अनुज भी पूरी तरह से उलझ गए हैं. वहीं छोटी अनु के लिए माया ने कपाड़िया हाउस में रुकू हुई है. हाल में ही 'अनुपमा' (Anupama) में दिखाया गया कि माया अपना सामान लेकर कपाड़िया हाउस पहुंचती है, वहीं अनुपमा उसे प्रण दिलाती है कि अगर वह 15 दिन में छोटी अनु का दिल नहीं जीत पाई तो यहां से चली जाएगी.

माया का खुलेगा राज

'अनुपमा' में आप जल्द देंगे की बरखा और अंकुश अनुज को समझाते हैं कि कई बार सिर्फ घी ही नहीं बल्कि सच भी टेढ़ी उंगली से निकालना पड़ता है. ऐसे में अनुज उन दोनों से माया का सारा सच बाहर लाने के लिए मदद मांगता है. बरखा किसी तरह से माया से उसके पति के बारे में जानने की कोशिश करती है, लेकिन माया उसे कुछ नहीं बताती. वहीं दूसरी अंकुश माया के बारे में ऐसी सच्चाई ढूंढकर लाता है जिसे सुनकर अनुज हैरान हो जाता है.

छोटी अनु के बर्थडे पर होगा हंगामा

शो में बड़ा हंगामा होने वाला है. अंकुश अनुज को माया की सच्चाई बताएगा और पूरे दावे से कहेगा कि उसने 10 बार क्रॉसचेक किया है. अनुज फैसला कर लेता है कि वह छोटी अनु की बर्थडे पार्टी के बाद माया का यह चिट्ठा खोलेगा.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @starplus_all_serial

इतना ही नहीं, वह अनुपमा से भी कहता है कि वह माया से उसका सच निकलवाने की कोशिश करती रहे, लेकिन अनुपमा उल्टा सवाल कर अनुज पर ही सवाल खड़े कर देती है.

बा और वनराज काव्या के खिलाफ करेंगे साजिश

वहीं दूसरी तरफ बा वनराज के कान भरेंगी कि जैसे उन्होंने मिलकर अनुपमा को अमेरिका जाने से रोका था, उसी तरह काव्या को भी लंदन जाने से हर हाल में रोकना होगा. अब देखना होगा कि क्या इस बार वनराज काव्या को रोक पाएगा. इसके अलावा दूसरी तरफ छोटी अनु माया को लोरी गाकर सुलाने की कोशिश करती है, लेकिन तभी अनुज-अनुपमा वहां पहुंच जाते हैं. और वह भागकर अपने मम्मी-पापा के कमरे में जाती है.

ये भी पढ़ें: Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein Promo: शो का नया प्रोमो हुआ रिलीज, क्या पाखी को छोड़ सई का हाथ थामेगा विराट?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़