Anupamaa Spoiler: अनुज-अनुपमा ने साथ बिताई रात , दोनों को साथ में देख वनराज-माया के उड़े होश

Anupamaa Spoiler: टीवी शो 'अनुपमा' में इन दिनों कई ट्विस्ट और टर्न देखने को मिल रहे हैं. जल्द ही शो में दिखाया जाएगी कि अनुज और अनुपमा को साथ देखकर माया-वनराज का चेहरे का रंग उड़ जाएगा. 

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : May 30, 2023, 05:00 PM IST
  • अनुपमा ने अनुज को किया प्रपोज
  • माया-वनराज का चढ़ा पारा
Anupamaa Spoiler: अनुज-अनुपमा ने साथ बिताई रात , दोनों को साथ में देख वनराज-माया के उड़े होश

नई दिल्ली: Anupamaa Spoiler: स्टारप्लस का शो 'अनुपमा' दर्शकों का काफी मनोरंजन कर रहा है. शो में रोज नया हंगामा खड़ा हो जाता है. शो में लगातार आ रहे ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं. दर्शक चाहते हैं कि अनुपमा और अनुज एक साथ आ जाएं तो वहीं मेकर्स ने अब उकी फरयाद सुनकर दोनों का रोमांटिक ट्रेक दिखा दिया है. बीते दिन आपने देखा की अनुपमा अनुज अलग होने का फैसला लेते हैं, वहीं दोनों एक साथ शाह हाउस में एंट्री करते हैं.

माया वनराज का झगड़ा

बीते एपिसोड में आपने देखा कि माया शाह हाउस में अनुज अनुपमा को लेकर खूब लड़ती है. इसके बाद फिर उसका वनराज से झगड़ा होता है. वहीं आने वाले एपिसोड में वनराज माया से कहेगा कि वह समर की शादी की वजह से अनुज को बर्दश्त कर रहा है, वरना तो अनुज को यहां आने नहीं देता. इसके बाद से माया और भड़क जाती है. वह वनराज को अनुज के खिलाफ कुछ न कहने की धमकी देती है.

अनुपमा ने अनुज से कही दिल की बात

अनुपमा अकेले घर जाने लगती है, लेकिन तभी अनुज वहां कार लेकर आ जाता है. वह उसे साथ में चलने के लिए कहता है, लेकिन अनुपमा इनकार कर देती है. इसपर अनुज उससे कहता है कि हमारे बीच रिश्ता न सही, प्यार तो है. हम पहले भी दोस्त थे,

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ANUPAMA (@anupama.23_)

आज भी दोस्त हैं. अनुपमा अनुज से अपने दिल की बात कहती है. दोनों एक दूसरे को आई लव यू बोलते हैं. 

एक साथ रात बिताएंगे अनुज-अनपुमा

सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि अनुपमा अपने अनुज से बात करते हुए सभी शिकायतें करेंगी. वह कहेगी कि जब हमें अलग होना ही था तो मिले क्यों. अगर प्यार देना है तो दर्द देना जरूरी है क्या? प्यार करने वाले कभी खुश क्यों नहीं रह पाते हैं. इस दौरान अनुपमा अनुज से ये भी पूछती है कि आप मुझे भूल जाएंगे. तब अनुज कहता है, 'मेरा तो नाम ही अनु से शुरू होता है, तो मैं तुमको कैसे भूल सकता हूं' 

ये भी पढ़ें- Chamkila Teaser OUT: अमर सिंह चमकीला बन छाए दिलजीत दोसांझ, पहली बार बिना पगड़ी के उड़ा दिए होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़