Anupama upcoming twist: अनुज और अनुपमा का प्यार होगा खत्म, दोनों जल्द लेंगे तलाक

Anupama upcoming twist: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल अनुपमा में इन दिनों काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है. छोटी अनु के जाने के बाद से अनुज अनुपमा से तलाक लेगा.   

Written by - Shilpa | Last Updated : Mar 23, 2023, 12:20 PM IST
  • अनुज और अनुपमा होंगे अलग
  • अनुज ने अनुपमा पर निकाला गुस्सा
Anupama upcoming twist: अनुज और अनुपमा का प्यार होगा खत्म, दोनों जल्द लेंगे तलाक

नई दिल्ली Anupama upcoming twist: स्टार प्लस का पॉपुलर सीरियल अनुपमा में इनदिनों फैमिली ड्रामा देखने को मिल रहा है. शो में इन दिनों काफी उथल-पुथल देखने को मिल रहा है. छोटी अनु के जाने के बाद अनुज और अनुपमा का तलाक हो सकता है. होली पार्टी पर अनुपमा को हंसते देख अनुज को काफी गुस्सा आता है वह सबके सामने अनुपमा पर चिल्ला पड़ता है. यह ट्विस्ट यहीं खत्म नहीं होते हैं. 

अनुज से कहेगी ये बात 
आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अनुपमा अनुज से अपने दिल की सारी बाते जो भी है वह निकाल दें. इसके बाद अनुज सारी भड़ास निकाल देता है, अनुज कहता है कि तुम चाहती तो छोटी अनु को रोक सकती थी लेकिन तुमने तो न खुद ऐसा किया और न ही मुझे ऐसा करने दिया. अनुज से कहेगा कि जब मैं तुम्हें देखता हूं तो लगता है कि मेरी छोटी अनु जा रही है और मेरा दम घुटने लगता है. 

अनुपमा और अनुज का रिश्ता टूटेगा 
अनुज की बात सुनने के बाद अनुपमा कहती है कि अपने रिश्ते से भी. इसपर अनुज कहता है कि पता है हमारा रिश्ता नाम का ही रह गया. 
अनुज इतना तक कह देता है कि मैं इस नाम के रिश्ते में जरा भी नहीं रहना चाहता हूं. अनुज की ये बात सुनकर अनुपमा टूट जाती है. अनुज की ये बाते सुनकर अंकुश, देविका और धीरज अनुज को काफी सुनाते है. 

अनुज को दिखाएगी आईना 
आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि देविका अनुज की तुलना वनराज से करेगी. देविका कहती है तुमने छोटी अनु की जिम्मेदारी  उसे लाकर दी और उसने बखूबी निभाई भी. जब वह छोटी अनु के लिए परिवार से लड़ी तब वह सही थी, लेकिन जब आज उसने छोटी अनू को जाने दिया तो वह गलत हो गई. 

इसे भी पढ़ें:  इकबाल दुर्रानी और सलमान खान समेत ये स्टार्स कर चुके हैं महिलाओं का अपमान 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़