अनिल कपूर ने जाहिर की इनसिक्योरिटी, तो जैकी श्रॉफ भी बोल पड़े

Anil Kapoor and jackie Shroff: 'कॉफी विद करण 7' में अनिल कपूर ने खुलकर कहा कि वह जैकी श्रॉफ से शुरू में इनसिक्योर हो गए थे क्योंकि जैकी आउटसाइडर होने के बाद भी सुभाष घई की फिल्म से डेब्यू कर रहे थे.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 18, 2022, 11:52 AM IST
  • अनिल कपूर ने किया जैकी श्रॉफ पर वार
  • जैकी ने भी कह दी दो टूक बात
अनिल कपूर ने जाहिर की इनसिक्योरिटी, तो जैकी श्रॉफ भी बोल पड़े

नई दिल्ली: करण जौहर के कॉन्ट्रोवर्शियल शो कॉफी विद करण के नए सीजन में जुग जुग जियो स्टारकास्ट वरुण धवन और अनिल कपूर ने काउच की शोभा बढ़ाई. शो में जहां वरुण धवन अर्जुन कपूर की खिल्ली उड़ाते नजर आए वहीं अनिल कपूर ने अपने राम-लखन के राम बने जैकी श्रॉफ को लेकर ऐसी बात कह दी जिसे सुनकर सब दंग रह गए.

अनिल कपूर की इनसिक्योरिटी

हाल ही में करण जौहर ने जब अपने शो में नेपोटिज्म पर पूछा तो अनिल कपूर कहते हैं कि वह अपने काम पर ज्यादा ध्यान देते हैं. उन्होंने ये भी जाहिर किया कि करियर के शुरुआती दौर में वो जैकी श्रॉफ से इनसिक्योर महसूस किया करते थे. ऐसे में उनकी इस टिप्पणी पर जैकी श्रॉफ का रिएक्शन आया है.

हो गए थे सफल

'कॉफी विद करण 7' में अनिल कपूर ने खुलकर कहा कि वह जैकी श्रॉफ से शुरू में इनसिक्योर हो गए थे क्योंकि जैकी आउटसाइडर होने के बाद सुभाष घई की फिल्म से डेब्यू कर रहे थे. अपनी पहली ही फिल्म से जैकी एक ए लिस्टेड एक्टर्स की लिस्ट में शामिल हो गए. करण ने बाद में पूछा कि क्या आप जैकी की सक्सेस को लेकर असुरक्षित महसूस करते थे? इस पर अनिल कहते हैं, 'हां वह बहुत सक्सेसफुल हो गए थे।'

जैकी का रिएक्शन

जैकी श्रॉफ ने अनिल के इस बयान पर कहा, 'मैं जानता हूं कि अनिल कपूर एक ऐसे इंसान हैं जो मेरी बहुत परवाह करते हैं. उनका दिल साफ है और वो जो भी महसूस करते हैं उसे बोल देते हैं. जब अनिल कपूर जैसा इंसान आपके लिए कुछ कहता है और क्रेडिट देता है, तो इससे सम्मान खी फीलिंग आती है.'

ये भी पढ़ें: लालू प्रसाद यादव से की मनोज बाजपेयी ने मुलाकात, देखते ही किया ऐसे रिएक्ट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़