अनन्या पांडे ने डीपनेक ब्लाउज में बरपाया कहर, ट्रेडिशनल लुक में चलाया हुस्न का जादू

अनन्या पांडे (Ananya Panday) अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. फैंस को लगभग उनका नया अवतार देखने को मिल जाता है. अब फिर से अनन्या ने देसी अदाओं का जादू चलाया है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 17, 2022, 01:42 PM IST
  • अनन्या पांडे सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं
  • आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं अनन्या
अनन्या पांडे ने डीपनेक ब्लाउज में बरपाया कहर, ट्रेडिशनल लुक में चलाया हुस्न का जादू

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने काफी कम समय में ही एक्टिंग वर्ल्ड में अपनी एक खास जगह बना ली है. अनन्या की एक्टिंग को बेशक शुरुआत में खास सराहना हासिल नहीं हो पाई, लेकिन उन्हें आज लगातार कई प्रोजेक्ट्स के लिए साइन किया जा रहा है. उनका करियर इन दिनों सातवें आसमान पर है. ऐसे में एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग भी तेजी से बढ़ रही है. 

अनन्या ने चलाया देसी अदाओं का जादू

अनन्या फिल्मों के अलावा अपने लुक्स के कारण भी काफी चर्चा में बनी रहती हैं. वक्त के साथ अनन्या और ज्यादा बोल्ड होती जा रही हैं. आज फैंस उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. ऐसे में उनकी इंस्टाग्राम पोस्ट में अक्सर उनके वर्क प्रोजेक्ट्स से लेकर पर्सनल लाइफ और फोटोशूट्स की झलक भी देखने को मिलती रहती है. अब फिर से अनन्या ने देसी अदाओं का जादू चलाया है. 

इस तरह किया लुक को कंप्लीट

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में अनन्या को प्रिंटेड डीपनेक ब्लाउज और प्लाजो टाइप पैंट पहने देखा जा सकता है. इसके साथ उन्होंने मैचिंग दुपट्टा पेयर किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ananya(@ananyapanday)

लुक को कंप्लीट करने के लिए अनन्या ने लाइट मेकअप किया है और बालों को ओपन रखा है. अनन्या ने अपने देसी लुक को नेकपीस, इयररिंग्स और कंगन के साथ पूरा किया है. 

अनन्या ने दिखाईं अदाएं

यहां वह कैमरे के सामने अपने इस लुक को फ्लॉन्ट करती हुई अलग-अलग पोज दे रही हैं. इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि अनन्या ट्रेडिशनल लुक में बेहद खूबसूरत और लाजवाब दिख रही हैं. फैंस उनके इस लुक को काफी पसंद कर रहे हैं. कुछ मिनटों में ही फोटोज पर हजारों लाइक्स आ गए हैं.

इन फिल्मों में दिखेंगी अनन्या पांडे

अनन्या के वर्क फ्रंट की बात करें तो काफी समय से वह अपनी अपकमिंग फिल्म 'खो गए हम कहां' को लेकर चर्चा में हैं. इसके बाद वह 'ड्रीम गर्ल 2' में भी दिखाई देंगी. 

ये भी पढे़ं- Bhediya: 'भेड़िया' का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज, पहले नहीं देखा होगी वरुण धवन का ऐसा अवतार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़