अनन्या पांडे ने फिर कराया ग्लैमरस फोटोशूट, इन अदाओं से नजरें हटाना हुआ मुश्किल

अनन्या पांडे (Ananya Panday) अपने फैंस के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. हर दिन एक्ट्रेस का एक नया अवतार देखने को मिलता रहता है. अब फिर एक्ट्रेस का लुक वायरल हो रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 27, 2022, 09:30 PM IST
  • अनन्या पांडे का फिर ग्लैमरस लुक दिखा
  • अनन्या पांडे इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं
अनन्या पांडे ने फिर कराया ग्लैमरस फोटोशूट, इन अदाओं से नजरें हटाना हुआ मुश्किल

नई दिल्ली: अनन्या पांडे (Ananya Panday) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. उन्होंने अपनी एक्टिंग के दम पर दुनियाभर के दर्शकों के बीच अपनी एक खास पहचान हासिल कर ली है. अनन्या की एक्टिंग को बेशक शुरुआत में खास सराहना हासिल नहीं हो पाई, लेकिन उन्हें आज कई प्रोजेक्ट्स के ऑफर्स मिल रहे हैं. एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग तेजी से बढती जा रही है.

Ananya Panday ने दिखाई लेटेस्ट फोटोशूट की झलक

अनन्या अपनी फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया के जरिए भी फैंस के जुड़ी रहने की हर मुमकिन कोशिश करती हैं. ऐसे में उनकी इंस्टाग्राम पोस्ट में अक्सर उनके वर्क प्रोजेक्ट्स से लेकर पर्सनल लाइफ और फोटोशूट्स की झलक भी देखने को मिलती रहती है. अब फिर से उनके अपना लेटेस्ट लुक फैंस के साथ शेयर किया है. हालांकि, इस बार एक्ट्रेस काफी अलग दिख रही हैं.

काफी स्टाइलिश दिख रही हैं अनन्या पांडे

अनन्या ने इस फोटोशूट के दौरान ब्लैक एंड व्हाइट कलर का कोट-पैंट पहना है. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को डायनंड ज्वेलरी से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने ब्राउनिश ग्लॉसी मेकअप किया है और बालों का बन बनाया हुआ है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ananya (@ananyapanday)

इस लुक में एक्ट्रेस काफी अलग और गॉर्जियस लग रही हैं. फैंस उनके इस लुक को काफी पसंद कर रहे हैं. कुछ मिनटों में ही फोटोज पर हजारों लाइक्स आ गए हैं.

इन फिल्मों में दिखेंगी अनन्या पांडे

अनन्या के वर्क फ्रंट की बात करें तो काफी समय से वह अपनी अपकमिंग फिल्म 'खो गए हम कहां' को लेकर चर्चा में हैं. इसके बाद वह 'ड्रीम गर्ल 2' में भी दिखाई देंगी. इस फिल्म में अनन्या के साथ आयुष्मान खुराना लीड रोल में नजर आने वाले हैं.

ये भी पढ़ें- 40 की उम्र में आमना शरीफ पर चढ़ी बेबाकी, ओपन शर्ट में फ्लॉन्ट किया ब्रालेट लुक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़