अनन्या पांडे ने दिखाया ब्रालेट लुक, इंटरनेट पर मचाई आफत

अनन्या पांडे (Ananya Panday) के हर लुक पर फैंस फिदा हो जाते हैं. इस बार उन्होंने देसी अवतार दिखाते हुए बोल्डनेस का तड़का लगाया है. उनके इस लुक की अब खूब चर्चा भी हो रही हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 21, 2022, 03:55 PM IST
  • अनन्या पांडे के लुक ने किया मदहोश
  • अनन्या इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं
अनन्या पांडे ने दिखाया ब्रालेट लुक, इंटरनेट पर मचाई आफत

नई दिल्ली: एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) बहुत कम समय में इंडस्ट्री की बड़ी बड़ी एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार हो गई हैं. उन्होंने अपनी कुछ ही फिल्मों में साबित कर दिया है कि वह किसी भी तरह की भूमिका में बखूबी खुद को ढाल सकती हैं. ऐसे में एक्ट्रेस को कई प्रोजेक्ट्स भी ऑफर हो रहे हैं. फिल्मों के अलावा अनन्या ने अपने लुक्स से भी सोशल मीडिया पर आफत मचाई हुई है. अक्सर उनका स्टाइलिश लुक लोगों का आकर्षित करता रहता है.

Ananya Panday ने कराया ग्लैमरस फोटोशूट

अनन्या ने एक बार फिर से अपना ग्लैमरस फोटोशूट कराया है. इस बार वह ब्लैक कलर के व्हाइट एम्ब्रॉयडरी वाले आउटफिट में नजर आ रही हैं. अनन्या ने इन फोटोज में प्लाजो और मैचिंग की ब्रालेट कैरी की है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ananya (@ananyapanday)

इसके साथ उन्होंने अनारकली स्टाइल श्रग पहना है. एक्ट्रेस ने अब कैमरे के सामने अपनी अदाएं दिखाते हुए एक से एक पोज दिए हैं. फैंस उनकी अदाओं पर मर मिटे हैं.

हॉट लग रही हैं अनन्या

अनन्या ने अपने इस लुक को ब्राउनिश ग्लॉसी मेकअप से कंप्लीट किया है. उन्होंने यहां अपने बालों को ओपन रखा है. वहीं, एक्ट्रेस अपनी टोन्ड बॉडी फ्लॉन्ट कर रही हैं. इस लुक में अनन्या बेहद हॉट और ग्लैमरस दिख रही हैं. अब सोशल मीडिया पर उनका ये लुक तेजी से वायरल हो रहा है.

इन फिल्मों में नजर आएंगी अनन्या पांडे

अनन्या के वर्क फ्रंट पर नजर डालें तो काफी समय से वह अपनी अपकमिंग फिल्म 'खो गए हम कहां' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इसके बाद वह आयुष्मान खुराना के साथ 'ड्रीम गर्ल 2' में भी दिखाई देंगी.

ये भी पढ़ें- 42 की उम्र में श्वेता तिवारी का दिखा सिजलिंग लुक, ब्लू हाई स्लिट ड्रेस में उड़ाए होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़