अमिताभ के मेकअप आर्टिस्ट का 1.4 लाख का फोन गायब, ईमानदार कुली ने लौटाया

अमिताभ बच्चन के मेकअप आर्टिस्ट दीपक सावंत का मोबाइल फोन एक रेलवे स्टेशन में खो गया था. इस मौके पर एक कुली ने मेकअप आर्टिस्ट का फोन वापस लौटाया जिसके बाद से हर तरफ कुली की ईमानदारी की चर्चा हो रही है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 21, 2023, 05:19 PM IST
  • कुली ने लौटाया मेकअप आर्टिस्ट का फोन
  • ईमानदारी कुली की हुई खूब सराहना
अमिताभ के मेकअप आर्टिस्ट का 1.4 लाख का फोन गायब, ईमानदार कुली ने लौटाया

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन बीते दिनों शूटिंग के दौरा घायल होने की खबरों में थे. वही अब उनके बाद उनके मेकअर्प आर्टिस्ट से जुड़ी एक खबर सामने आई है. दरअसल अमिताभ बच्चन के मेकअप आर्टिस्ट दीपक सावंत का मोबाइल फोन एक रेलवे स्टेशन में गुम हो गया था. हालांकि इस बीच स्टेशन में मौजूद एक कुली की ईमानदारी की बदौलत उन्हें उनका फोन वापस मिल गया. 

कुली की ईमानदारी के कायल हुए
अमिताभ बच्चन के मेकअप आर्टिस्ट दीपक सावंत का हाल ही में मोबाइल फोन दादर रेलवे स्टेशन में गाटब हो गया था. इस फोन की कीमत लगभग 1 लाख 40 हजार थी. वहीं फोन खोने वह काफी घबराए हुए थे, लेकिन इस बीच अपनी ईमानदारी का परिचय देते हुए रेलवे स्टेशन के एक कुली ने दीपक का मोबाइल फोन लौटाया. 

ईमानदार कुली का किया गया सम्मानित
मेकअप आर्टिस्ट दीपक सावंत का मोबाइल फोन लौटाने वाले कुली की पहचान 62 साल के हमला के रूप में हुई है. जिस वक्त दीपक का फोन गायब हुआ था वह उस वक्त स्टेशन में अपनी रात की ड्यूटी कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने ईमानदारी दिखाते हुए दीपक का फोन स्टेशन में जमा करवा दिया जिसे बाद में मेकअप आर्टिस्ट के भाई लेने पहुंचे. कुली की इस ईमानदारी की दादर पुलिस रेलवे स्टेशन ऑफिसर्स ने तारीफ की. वहीं दीपक ने भी उन्हें सम्मानित करने की बात कही है.   

50 सालों से कर रहे बिग बी का मेकअप 
बता दें कि दीपक सावंत लगभग 50 सालों से अमिताभ बच्चन का मेकअप करते हुए आ रहे हैं. इसके अलावा उन्होंने भोजपुरी और हिंदी समेत 4 फिल्मों में काम किया है. दीपक की हर फिल्म में बिग बी का कोई न कोइ रोल जरूर होता है. 

यह भी पढ़ें- 'मैं नहीं तो कौन...' की रैपर सृष्टि तावड़े संग हुआ था फिजिकल एब्यूज, सुनाई दर्दनाक आपबीती 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़