पहली बार एक दूसरे से भिड़ने जा रहे हैं अमिताभ और अभिषेक बच्चन, कौन मारेगा बाजी?

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के फैंस हमेशा ही उनकी फिल्मों के लिए उत्साहित रहते हैं. वहीं, अभिषेक भी इन दिनों दमदार अंदाज में दिख रहे हैं. ऐसे में दोनों के बीच टकराव देखना काफी दिलचस्प होगा.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 20, 2021, 04:26 PM IST
  • अमिताभ और अभिषेक के बीच अब पहली बार टकराव देखने को मिलेगा
  • दोनों की ही फिल्मों को लेकर दर्शकों में काफी उत्सुकता देखने को मिलती है
पहली बार एक दूसरे से भिड़ने जा रहे हैं अमिताभ और अभिषेक बच्चन, कौन मारेगा बाजी?

नई दिल्ली: फिल्मी दुनिया में हर सप्ताह दर्शकों के सामने कोई न कोई फिल्म रिलीज की जाती है. हालांकि, इनमें कुछ ही ऐसी कहानियां होती है जिनके लिए दर्शकों में उत्सुकता देखने को मिलती है. वहीं, अगर एक ही वक्त में दो शानदार फिल्में रिलीज कर दी जाएं तो ऐसे में दर्शक तो असमंजस में फंसते ही है, दूसरी ओर कई बार यह दोनों फिल्मों के लिए भी मुसीबत का कारण बन जाता है.

अमिताभ और अभिषेक में होगा टकराव

अब पहली बार पर्दे पर मशहूर पिता और बेटे के बीच टकराव देखने को मिलने वाला है. दरअसल, यहां हम बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की बात कर रहे हैं. कोरोना वायरस (Corona Virus) के कारण लंबे समय तक दोनों की फिल्में टलने के बाद अब आखिरकार इनकी फिल्मों को रिलीज डेट मिल गई हैं.

ये भी पढ़ें- आमिर खान की इस हरकत पर भड़क पड़ी थीं अलका याग्निक, जानिए क्या हुआ था उस दिन

एक साथ रिलीज हो रही हैं फिल्में

अब मुश्किल की बात यह है कि दोनों की फिल्में एक साथ रिलीज होने जा रही हैं. जहां एक अभिषेक बच्चन की 'द बिग बुल' (The Big Bull) को 8 अप्रैल को डिजिटल प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया जाने वाला है.

वहीं, इसके अगले ही दिन यानी 9 अप्रैल को उनके पिता और महानायक अमिताभ बच्चन की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'चेहरे' (Chehre) सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है.

कौन मार पाएगा बाजी

बता दें कि यह पहला मौका है जब अमिताभ और अभिषेक की फिल्में एक दूसरे से टकराएंगी. दोनों ही फिल्मों के ट्रेलर्स को दर्शकों के बीच काफी बेहतरीन प्रतिक्रिया हासिल हुई है. ऐसे में अब यह देखना काफी दिलचस्प हो गया है कि किसकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बाजी मारेगी.

अभिषेक को नहीं कोई चिंता

हालांकि, कहा जा रहा है कि अभिषेक दोनों फिल्मों के इस टकराव को लेकर बिल्कुल बेफिक्र हैं. उनका कहना है कि दोनों ही फिल्में अलग-अलग श्रेणियों की हैं और ऐसे में दोनों की टार्गेट ऑडियंस भी बिल्कुल अलग है. उन्हें उम्मीद है 'चेहरे' और 'द बिग बुल' दोनों को ही शानदार प्रतिक्रिया मिलेगी.

ये भी पढ़ें- करीना कपूर ने इस बार बनाया ऐसा लुक, फिर यूजर्स उड़ाने लगे मजाक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़