Kangana ranaut: बॉलीवुड वालों की किस बात पर भड़की कंगना रनौत? एक्ट्रेस ने दे दी खुलेआम धमकी

Kangana ranaut on Bollywood: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) एक बार फिर बॉलीवुड को फटकार लगाई हैं. कंगना ने बॉलीवुड वालों को पॉलिटिक्स से दूर रहने की चेतावनी तक दे डाली है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 28, 2023, 07:56 PM IST
  • एक्ट्रेस कंगना रनौत ने लिया फिर 'पंगा'
  • बॉलीवुड को राजनीति से दूर रहने की दे डाली सलाह
Kangana ranaut: बॉलीवुड वालों की किस बात पर भड़की कंगना रनौत? एक्ट्रेस ने दे दी खुलेआम धमकी

नई दिल्ली: Kangana ranaut on Bollywood: काफी लंबे टाइम बाद कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की ट्वीटर पर वापसी हुई है. तभी से एक्ट्रेस धमाकेदार ट्वीट कर रही हैं. 25 जनवरी को रिलीज हुई शाहरुख खान स्टारर फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) ने बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रच दिया हैं. फिल्म इंडिया समेत पूरी दुनिया में पसंद की जा रही है. बॉलीवुड के तमाम स्टार्स ने भी ‘पठान’ की जमकर तारीफ की है. कुछ लोगों ने यह भी कहा कि ये नफरत पर विजय जैसा है. इस बात पर भड़की कंगना काफी भड़क गईं, और खुलेआम धमकी भी दे दी.

करण जौहर का ट्वीट

‘पठान’ फिल्म की रिलीज से पहले माहौल काफी तनावपूर्ण था, उससे ठीक उलट फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन करते हुए बंपर कलेक्शन कर रही है. फिल्म की सक्से को देखते हुए आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पर लिखा था ‘प्यार हमेशा जीतता है’, वहीं फिल्ममेकर करण जौहर ने ओपनिंग डे पर शानदार कमाई के बाद रिएक्ट किया था ‘प्यार हमेशा नफरत को मात देता है’. इन रिएक्शन के बाद कंगना ने बिना किसी का नाम लिए बॉलीवुड वालों को खुलेआम धमकी दी है.

कंगना ने पोस्ट शेयर किया

कंगना रनौत ने एक ट्वीट किया. एक्ट्रेस ने लिखा कि ‘बॉलीवुड वालों ये नैरेटिव बनाने की कोशिश मत करना कि इस देश में तुम हिंदू हेट से सफर कर रहे हो, अगर मैंने फिर से ये शब्द सुना ‘नफरत पर विजय’

तो तुम लोगों की वही क्लास लगेगी जो कल लगी थी, सफलता को एन्जॉय करो और अच्छे काम करो, पॉलिटिक्स से दूर रहो’.

कंगना का ट्वीट हुआ वायरल

कंगना रनौत का ये ट्वीट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. कई यूजर्स इस तरह की बात करने पर कंगना की खिंचाई भी कर रहे हैं और पूछ रहे हैं कि ‘आप कहां से हो’. वहीं कुछ लोग कंगना का समर्थन कर रहे हैं. कंगना के ट्वीट पर लोगों की जबरदस्त प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं.

ये भी पढ़ें- ANIMAL के सेट रणबीर कपूर का गैंगस्टर लुक में वीडियो हुआ लीक, सिगरेट फूंकते नजर आए एक्टर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़