Jawan: अल्लू अर्जुन ने ठुकराई शाहरुख खान की फिल्म, इस वजह से नहीं करेंगे काम

Jawan: शाहरुख खान की अगली फिल्म 'जवान' के लिए हिन्दी दर्शकों से लेकर साउथ फिल्मों के फैंस भी बहुत उत्साहित हैं. इसका कारण है फिल्म में अल्लू अर्जुन भी दिखने वाले थे, लेकिन अब खबर आई है कि उन्होंने इस फिल्म में काम करने से इंकार कर दिया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 1, 2023, 11:22 PM IST
  • अल्लू अर्जुन ने किया शाहरुख की फिल्म से इंकार
  • 'पुष्पा 2' में नजर आने वाले हैं अल्लू अर्जुन
Jawan: अल्लू अर्जुन ने ठुकराई शाहरुख खान की फिल्म, इस वजह से नहीं करेंगे काम

नई दिल्ली: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के फैंस उनकी हर फिल्म को लेकर हमेशा ही बेताब रहते हैं. 'पठान' (Pathan) की सफलता के बाद तो उनकी अगली सभी फिल्मों का फैंस को काफी उत्साहित हैं. कुछ समय से किंग खान की फिल्म 'जवान' (Jawan) को लेकर काफी चर्चा बनी हुई है. खबर है कि इस फिल्म में तेलुगू सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) को कैमियो रोल में देखा जा सकता है. हालांकि, अब शाहरुख की इस फिल्म को लेकर एक बड़ा अपडेट आया है.

इसलिए Allu Arjun ने किया Shah Rukh Khan की फिल्म से किनारा

दरअसल, हाल ही में आई मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अल्लू अर्जुन ने शाहरुख की 'जवान' का हिस्सा बनने से इंकार कर दिया है. खबरों की माने तो उनका इस फिल्म से किनारा करने का कारण अल्लू का बिजी शेड्यूल है. वह इस समय अपनी अगली मोस्ट अवेटेड फिल्म 'पुष्पा द रूल' की तैयारियों में काफी व्यस्त चल रहे हैं.

'पुष्पा 2' पर ही दे रहे ध्यान

ऐसे में अब अल्लू 'जवान' के लिए अपनी डेट्स नहीं दे पा रहे हैं और इसी के चलते उन्होंने फिल्म से खुद को अलग करने का ही फैसला कर लिया. खबरों के अनुसार, 'जवान' के मेकर्स ने अल्लू को फिल्म की कहानी भी सुना दी थी. हालांकि, एक्टर इस समय 'पुष्पा 2' पर ही ध्यान देना चाहते हैं. 

'जवान' में ये सितारे लगाएंगे साउथ का तड़का

बता दें कि 'जवान' से बेशक अल्लू ने खुद को अलग कर लिया हो, लेकिन इसके साउथ का तड़का तो फिर भी देखने के लिए मिलेगा. दरअसल, एटली के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में साउथ एक्ट्रेस नयनतारा और विजय सेतुपति भी अहम रोल्स में नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें- Priyanka Chahar Choudhary Look: 'बिग बॉस 16' फेम प्रियंका चौधरी के हॉट लुक किया मदहोश, अब दिखा ऐसा अंदाज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़