Indian Of The Year: 20 साल में पहली बार यहां सम्मानित हुए अल्लू अर्जुन, नम आंखों से कही ये बात

'पुष्पा' (Pushpa) फेम एक्टर अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) को बड़े अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है. यह सम्मान उन्हें फिल्म 'पुष्पा' के लिए दिया गया है. इसमें अर्जुन को किरदार को काफी पसंद किया गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 13, 2022, 02:12 PM IST
  • अल्लू को मिला एक और अवॉर्ड
  • 'पुष्पा द रूल' में फिर दिखेंगा एक्शन अवतार
Indian Of The Year: 20 साल में पहली बार यहां सम्मानित हुए अल्लू अर्जुन, नम आंखों से कही ये बात

नई दिल्ली: अभिनेता अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) एक ओर जहां सिनेमाई दुनिया में धमाल मचा रहे हैं, तो दूसरी तरफ उन्हें कई बड़े सम्मान से नवाजा जा रहा हैं. कुछ वक्त पहले अल्लू अर्जुन को न्यूयॉर्क में एनुअल इंडियन डे परेड में ग्रैंड मार्शल के रूप में देश को रिप्रेजेंट करने के लिए इंवाइट किया गया था, तो वहीं अब 'पुष्पा' (Pushpa) फेम एक्टर नॉर्थ इंडिया में पहली बार सबसे बड़े सम्मान से नवाजा गया है.

अल्लू अर्जुन मिला अवॉर्ड

दिल्ली में हाल ही में एक इवेंट का आयोजन हुआ, जहां पर अल्लू अर्जुन को एंटरटेनमेंट जगत के लिए 'इंडियन ऑफ द ईयर' अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है. इस इवेंट में अल्लू अर्जुन ब्लैक कपड़ों में काफी स्टाइलिश दिख रहे थे. इवेंट से उनके फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं. इस सम्मान को जीतने के बाद अल्लू काफी भावुक नजर आए.

क्या बोले एक्टर

अवॉर्ड लेते हुए अल्लू अर्जुन ने कहा, 'इंडियन सिनेमा... इंडिया कभी झुकेगा नहीं.' अल्लू के इस स्वैग ने इवेंट में मौजूद लोगों के चेहरे पर मुस्कान ला दी. अल्लू का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे फैन्स के साथ ही सेलेब्स भी पसंद कर रहे हैं. एक्टर ने कहा कि 'मैं फिल्म उद्योग में 20 साल से काम कर रहा हूं. मुझे दक्षिण में कई पुरस्कार मिले हैं, यह पहली बार है जब मुझे उत्तर से कोई पुरस्कार मिला है, इसलिए यह मेरे लिए बहुत खास है.'

'पुष्पा द रूल' में आएंगे नजर

गौरतलब है कि बीते साल अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा- द राइज' रिलीज हुई थी, जिसे दर्शकों ने भी काफी पसंद किया था. बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने धूम मचा दी थी. फिल्म के पहले पार्ट के सुपरहिट होने के बाद अब दर्शक फिल्म के दूसरे पार्ट पुष्पा द रूल का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म में अल्लू के साथ ही रश्मिका मंदाना और फहाद फासिल लीड रोल में नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें- Karwa chauth 2022: जब उड़ते विमान में चांद के दीदार की जिद कर बैठी थीं श्रीदेवी, पायलट से कह दी थी ये बड़ी बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़