Alia Bhatt Pregnancy: आलिया भट्ट बनने वाली हैं मां, रणबीर कपूर से शादी के 2 महीने बाद दी गुड न्यूज

Alia Bhatt Pregnancy: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और राणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने फैंस को एक बहुत बड़ी खुशखबरी दी है. जल्द ही आलिया बनने वाली हैं. इस खबर ने जहां एक ओर फैंस को खुश कर दिया है, वहीं उनके चाहने वाले थोड़े हैरान भी दिख रहे हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 27, 2022, 12:23 PM IST
  • Alia-Ranbir बनने वाले हैं पेरेंट्स
  • आलिया ने भट्ट से सुनाई गुड न्यूज
Alia Bhatt Pregnancy: आलिया भट्ट बनने वाली हैं मां, रणबीर कपूर से शादी के 2 महीने बाद दी गुड न्यूज

नई दिल्ली: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान कर दिया है. एक्ट्रेस ने इस बात की जानकारी अपने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी है. इसके बाद से ही उनके फैंस के बीच खुशी का माहौल बना हुआ है. इस पोस्ट में आलिया ने अल्ट्रासाउंड अपॉइंटमेंट कराते हुए एक फोटो शेयर की है. यहां एक्ट्रेस हॉस्पिटल में बेड पर लेटी हुई दिख रही हैं. वहीं, उनके पास एक शख्स बैठा नजर आ रहा है, जिसका बैकसाइड दिख रहा है. अनुमान लगाया जा रहा है कि यह उनके पति और एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ही हैं.

मां बनने वाली हैं आलिया

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर जल्द ही माता पिता बनने वाले हैं. कपूर खानदान में एक नन्हा मेहमान आने वाला है. आलिया ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फोटो शेयर कर यह गुड न्यूज फैंस को दी है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt (@aliaabhatt)

उन्होंने हॉस्पिटल से अल्ट्रासाउंड की तस्वीर शेयर की है. फोटो में उनके पास रणबीर कपूर भी बैठे नजर आ रहे हैं. उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'हमारा बच्चा... जल्द ही आ रहा है. इसके साथ उन्होंने हार्ट इमोजी शेयर किया है. एक्ट्रेस का पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

नीतू कपूर का हुआ प्रमोशन

बॉलीवुड में धमाकेदार वापसी के बाद अब नीतू कपूर को एक और खुशखबरी मिल गई है. वह जल्द ही दादी बनने वाली हैं. उन्होंने मीडिया के सामने इस बात की खुशी जाहिर की. बता दें की नीतू आलिया रणबीर की शादी से बेहद खुश है, और वह आलिया को बहुत प्यार करती हैं. हाल में ही उन्होंने खुलासा किया था कि वह आलिया को बहू कहने पर बहुत गर्व महसूस करती हैं.

फिलहाल नीतू कपूर के दोनों हाथों में इन दिनों लड्डू हैं. जहां वह एक तरफ फिल्म की सफलता का जश्न मना रही हैं, वहीं दूसरी तरफ अपने पोते का स्वागत करने को तैयार हैं. 

बॉलीवुड स्टार्स ने दी बधाई

अलिया भट्ट की पोस्ट पर बधाईयों का सिलसिला शुरु हो गया है. बॉलीवुड के सितारे कपल को दिल खोलकर बधाई दे रहे हैं. कमेंट बॉक्स पर आलिया की मम्मी ने लिखा है- बधाई हो लाइन (शेर) मम्मी और पापा,

वहीं इशान खट्टर ने लिखा- वाओ बहुत बधाई हो, मौनी ने ओम नम: लिखा है, जबकि कमेंट बॉक्स में परिणीति चोपड़ा, करण जौहर, टाइगर श्रॉफ जैसे कई स्टार्स ने शुभकामनाएं दी हैं.

 

ये भी पढ़ें- बोल्डनेस दिखाने के लिए मौनी रॉय ने पहना बेहद डीपनेक ब्लाउज, जमीन पर बैठ दिए ऐसे-ऐसे पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़