Ali Fazal-Richa Chadha Wedding: ऋचा चड्ढा ने लगाई अली फजल के नाम की मेहंदी, सामने आईं तस्वीरें

ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और अली फजल (Ali Fazal) की शादी को लेकर खूब धूम मची हुई है. जल्द ही दोनों शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं. ऐसे में इनके फैंस भी इन्हें दूल्हा-दुल्हन के लिबास में देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 29, 2022, 07:36 PM IST
  • एक्ट्रेस ने हाथों पर बनवाया खास डिजाइन
  • ऋचा चड्ढा की मेहंदी की तस्वीरें आईं सामने
Ali Fazal-Richa Chadha Wedding: ऋचा चड्ढा ने लगाई अली फजल के नाम की मेहंदी, सामने आईं तस्वीरें

नई दिल्ली: ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और अली फजल (Ali Fazal) की शादी को लेकर खूब धूम मची हुई है. जल्द ही दोनों शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं. ऐसे में इनके फैंस भी इन्हें दूल्हा-दुल्हन के लिबास में देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं. वहीं, इसकी शादी को लेकर हर दिन एक नई खबर सामने आ रही है. दोनों की शादी का फैंस के बीच भी काफी बज बना हुआ है. 

शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं ऋचा-अली 

आज ऋचा और अली की मेहंदी सेरेमनी है और ऋचा चड्ढा की मेंहदी की तस्वीर भी सामने आ गई हैं.

हाल ही में अभिनेत्री ने अपनी मेहंदी की तस्वीर और वीडियो साझा किया है. वीडियो में वह मेहंदी की सुंदर सी डिजाइन फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. 

सामने आईं मेहंदी की तस्वीरें

ऋचा की इस मेहंदी में एक और चीज खास है और वह है उनके हाथों पर बना बिल्ली का चेहरा. बता दें कि ऋचा के पास दो बिल्लियां हैं, जिनका नाम जुगनी और कमली है. मेहंदी के वीडियो के अलावा दोनों की शादी का एक लोगों भी सामने आया है, जिसमें दोनों के नाम के शुरुआती अक्षर नजर लिखे नजर आ रहे हैं. 

ऋचा-अली की शादी में होगा दिल्ली का जायका

हाल ही में आई मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ऋचा-अली की शादी में दिल्ली के स्ट्रीट फूड का जायका चखने के लिए मिलेगा. कहा जा रहा है कि इस फंक्शन में दिल्ली के प्रतिष्ठित स्ट्रीट फूड, प्राकृतिक सजावट से लेकर राहुल मिश्रा, क्रेशा बजाज और अबू जानी और संदीप खोसला की शादी की पोशाक तक, ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी का जश्न पूरे जोरों पर होने के लिए तैयार है.

ये भी पढे़ं- ऋचा चड्ढा-अली फजल की शादी में दिल्ली के स्ट्रीट फूड की महक! मेन्यू में रखे ये पकवान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़