अलाया एफ का दिखा हॉट अवतार, बिकनी पहन समुंदर किनारे दिए ऐसे-ऐसे पोज

Alaya F bikini photos: बॉलिवुड एक्ट्रेस अलाया एफ इन दिनों विकेशन एंजॉय कर रही हैं. एक्ट्रेस ने अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर की है. अलाया एफ ने एक बार फिर अपनी बोल्ड फोटोज से सोशल मीडिया का पारा हाई कर दिया है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Jun 7, 2023, 11:35 AM IST
  • अलाया नेश्यर की हॉट फोटोज
  • फैंस को पसंद आया एक्ट्रेस का बोल्ड अंदाज
अलाया एफ का दिखा हॉट अवतार, बिकनी पहन समुंदर किनारे दिए ऐसे-ऐसे पोज

नई दिल्ली:Alaya F bikini photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस अलाया फर्नीचरवाला ने भले ही दो से तीन फिल्में की हों, लेकिन उन्होंने इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बना ली है. अलाया एक्टिंग के साथ ही सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस अपने फोटोज और वीडियोज फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. अलाया एफ ने एक बार फिर अपनी कुछ हॉट एंड सेक्सी तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में वह बिकिनी पहने दिख रही हैं.

बीच पर  मस्ती करती दिखीं अलाया

अलाया एफ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तीन तस्वीरें शेयर की हैं. फोटोज में एक्ट्रेस समुद्र किनारे मस्ती करते दिख रही हैं. एक्ट्रेस ने ब्राउन और व्हाइट चैक में बिकनी पहनी है, साथ ही एक श्रग भी कैरी किया है. इथना ही नहीं एक्ट्रेस मस्तीभरे अंदाज में पोज देती भी दिख रही हैं. सोशल मीडिया पर आलिया की ये हॉट फोटोज तेजी से वायरल हो रही हैं.

फैंस को पसंद आया अंदाज

अलाया की फोटोज फैंस को काफी पसंद आ रही हैं. कुछ ही समय में फोटोज को लगभग 60 हजार लाइक्स  मिल चुके हैं. वहीं फैंस जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. हर कोई अलाया के टोन्ड फिगर का दीवाना हो गया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ALAYA F (@alayaf)

कोई उन्हें वाटर बेबी बता रहा है, तो कई उन्हें खूबसूरत इंसान बता रहा है. 

खुद को नेपो किड नहीं मानती अलाया

बता दें अलाया खुद को नेपो किड नहीं मानती है. उन्होंने कहा था कि वह उन स्टार किड्स में नहीं आती हैं जो डंब हैं. मेरी मां पूजा मेरे पैदा होने से पहले ही इंडस्ट्री छोड़ चुकी थीं. मैं खुद को पूरी तरह से नेपो बेबी के रूप में नहीं गिनती हूं, क्योंकि आपको यह समझने की जरूरत है, कि इसमें अंतर है.बता दें कि अलाया पूजा बेदी की बेटी और कबीर बेदी की नातिन हैं.

इसे भी पढ़ें: Amrita Rao Happy Birthday: 'विवाह' की पूनम बन छा गई थीं अमृता, शादी के लिए दिए गए ऐसे-ऐसे लालच

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़