दुल्हन के लिबास में Alaya F ने बनाया फैंस को दीवाना, वीडियो आया सामने

अलाया एफ ने हमेशा ही दर्शकों को अपनी दिलकश से दीवाना बनाया है. अब वह अपने एक और वीडियो को लेकर चर्चा में आ गई हैं, जिसमें अलाया को दुल्हन के लिबास में देखा जा रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 30, 2021, 06:27 PM IST
  • अलाया एफ अपनी अदाओं से पहले ही फैंस को दीवाना बना चुकी हैं
  • इस बार अलाया दुल्हन के रूप में दर्शकों पर अपना जादू चला रही हैं
दुल्हन के लिबास में Alaya F ने बनाया फैंस को दीवाना, वीडियो आया सामने

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री पूजा बेदी (Pooja Bedi) की बेटी अलाया एफ (Alaya F) सिर्फ अपने दम पर ही इंडस्ट्री में एक खास जगह बनाने में सफल हुई हैं. अलाया अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. अलाया सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं, वह अक्सर अपने चाहने वालों के साथ तस्वीरें और वीडियों पोस्ट करती रहती हैं. इन दिनों अब अलाया का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें वह दुल्हन के लिबास में दिखाई दे रही हैं.

म्यूजिक वीडियो में दिखेंगे अलाया

दरअसल, अलाया को जल्द ही अपने पहले म्यूजिक वीडियो 'आज सजेया' (Aaj Sajeya Song) गाने में देखा जाने वाला है. इस वीडियो में ही अलाया ने दुल्हन की भूमिका निभाई है. अलाया ने कुछ समय पहले ही इस गाने का एक पोस्टर अपने इंस्टाग्राम (Instagram) पर पोस्ट किया था. इसके बाद से उनके फैंस इस गाने के लिए उत्साहित नजर आ रहे थे.

आज के जमाने की दुल्हन के रूप में दिखीं अलाया

इस वीडियो में अलाया आज की दुल्हनों को प्रेरित करती दिख रही हैं. इसमें वह एक ऐसी दुल्हन बनी हैं जो खुश रहने के लिए अपने हर एडवेंचर को पूरा करना चाहती है.

वैसे, दुल्हन के लिबास में अलाया बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. वहीं, उनके इस गाने को भी काफी पसंद किया जा रहा है.

अलाया के दूल्हे बने ये अभिनेता

इस गाने को जाने माने फिल्मकार पुनीत मल्होत्रा ने डायरेक्ट किया है. जबकि मशहूर संगीतकार गोल्डी सोहेल ने इसे लिखा, गाया और कम्पोज किया है. अलाया खुद भी अपने इस गाने को लेकर बेहद उत्साहित हैं. इस वीडियो में अभिनेता और मॉडल ताहा शाह ने उनके दूल्हे का किरदार निभाया है.

इस फिल्म में दिखी थीं अलाया

गौरतलब है कि अलाया ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत 2020 में रिलीज हुई फिल्म 'जवानी जानेमान' से की थी. इस फिल्म में उन्हें सैफ अली खान और तब्बू की बेटी का किरदार निभाते हुए देखा गया था. इसके अलावा हाल ही में उन्हें फिल्मफेयर अवॉर्ड से भी सम्मानित किया गया है.

ये भी पढ़ें- अब इस अंदाज में फैंस का दिल जीत रही हैं Rakhi Sawant, वीडियो हुआ वायरल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़