चांदनी चौक में अक्षय कुमार को दौड़ते देख हैरान रह गए लोग, जानें क्या है वजह

अक्षय कुमार इंस्टाग्राम समेत दूसरे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काफी एक्टिव रहते हैं. यही वजह है कि उनके फैंस एक्टर के वीडियोज और फोटोज का बेसब्री से इंतजार करते हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 4, 2021, 02:23 PM IST
  • चांदनी चौक में दौड़ते नजर आए अक्षय कुमार
  • वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल
चांदनी चौक में अक्षय कुमार को दौड़ते देख हैरान रह गए लोग, जानें क्या है वजह

नई दिल्ली: इन दिनों बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay kumar) का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो (Viral Video) में अक्षय कुमार दौड़ते नजर आ रहे हैं. अक्षय कुमार के इस वीडियो को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं.

अक्षय कुमार इंस्टाग्राम समेत दूसरे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काफी एक्टिव रहते हैं. यही वजह है कि उनके फैंस एक्टर के वीडियोज और फोटोज का बेसब्री से इंतजार करते हैं. सोमवार को अक्षय कुमार ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें वह चांदनी चौक पर दौड़ते नजर आ रहे हैं. 

इस वीडियो को शेयर कर अक्षय कुमार ने लिखा कि रक्षा बंधन के सेट पर आज चांदनी चौक में दौड़ लगाते हुए कई पुरानी यादें ताजा हो गईं. एक्टर ने आगे लिखा कि चांदनी चौक मेरा जन्मस्थली है. यहां लोगों से मिलना और बातें करना हमेशा नया लगता है. 

ये भी पढ़ें- 'दिलबर मेरे' सॉग गाकर भारतीय शख्स ने अमेरिका में लूटी महफिल, देखें वीडियो

अक्षय कुमार के फैंस को फिल्म आने का इंतजार
बता दें कि इन दिनों अक्षय कुमार रक्षाबंधन (Rakshabandhan) फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. इसी फिल्म की शूटिंग के लिए एक्टर दिल्ली के चांदनी चौक पहुंचे थे. एक्टर अक्षय कुमार बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक फिल्म में काम कर चुके हैं. वह अपने अभिनय की ताकत पर फैंस के दिलों में राज करते हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

हाल ही में अक्षय कुमार की फिल्म बेलबॉटम रिलीज हुई है, जिसके कारण एक्टर की काफी तारीफ भी हुई है. अब उनके फैंस को रक्षाबंधन के सिनेमाघरों में आने का इंतजार है. 

रक्षाबंधन फिल्म की ये है स्टोरी
दिल्ली के चांदनी चौक (Chandni chowk) में दौड़ लगाते हुए अक्षय कुमार का वीडियो अब उनके फैंस के बीच छा गया है. अक्षय कुमार के इस फिल्म में भाई-बहन के रिश्तों की गहराई को बताया जाएगा, इसी वजह से फिल्म का नाम का रक्षाबंधन रखा गया है. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़