'सेल्फी' फिल्म में इमरान के साथ धमाल मचाएंगे अक्षय कुमार, अपने इस आइकॉनिक गाने को करेंगे रिक्रिएट

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा रही हैं, लेकिन एक्टर के पास फिर भी फिल्मों की लंबी लाइन लगी है. अक्षय जल्द ही सेल्फी (Selfie) में इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) के साथ नजर आएंगे.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 18, 2022, 06:50 PM IST
  • 'मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी' गाने पर इमरान संग थिरकेंगे अक्षय
  • सेल्फी फिल्म में आइकॉनिक सॉन्ग को किया जाएगा रिक्रिएट
'सेल्फी' फिल्म में इमरान के साथ धमाल मचाएंगे अक्षय कुमार, अपने इस आइकॉनिक गाने को करेंगे रिक्रिएट

नई दिल्ली: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार और इमरान हाशमी जल्द ही बड़े पर्दे पर धूम मचाने आने वाले हैं. दोनों सुपरस्टार फिल्म सेल्फी (Selfie) में स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगे. हाल में ही एक्टर फिल्म को लेकर एक अपडेट फैंस के साथ साझा की है. जिसे सुनने और देखने के बाद से फैंस फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड हैं. इस फिल्म अक्षय के एक आइकॉनिक सॉन्ग को रिक्रएट किया जा रहा है. कौन सा गाना है वह, आइए आपको बताते हैं.

इमरान ने शेयर की पोस्ट

अभिनेता इमरान हाशमी ने अक्षय कुमार के साथ सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की है, जिसे उन्होंने 'मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी' गाने के नए संस्करण के सेट से 'ओजी खिलाड़ी' के रूप में टैग किया. इमरान हाशमी ने सोशल मीडिया पर तस्वीर साझा करते हुए इस बात की जानकारी दी है कि अक्षय के साथ वह आगामी फिल्म 'सेल्फी' में 'मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी' गीत के रीक्रिएटेड वर्जन पर डांस करते नजर आएंगे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Emraan Hashmi (@therealemraan)

इमरान ने फोटो शेयरिंग वेबसाइट पर एक तस्वीर भी पोस्ट की, जिसमें उनकी और अक्षय कुमार की पीठ कैमरे की तरफ है।.दोनों को चकाचौंध वाली जैकेट पहने हुए देखा जा सकता है.

'मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी' है खास

ये गाना अक्षय और सैफ अली खान पर फिल्माया गया था. समीर मलकान द्वारा निर्देशित, 'मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी' में शिल्पा शेट्टी और रागेश्वरी भी हैं. यह फिल्म उस साल की टॉप 5 फिल्मों में से सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म थी. इसे बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट  घोषित किया गया था.

मलयालम फिल्म का रीमेक है सेल्फी

'सेल्फी', जो मलयालम फिल्म 'ड्राइविंग लाइसेंस' की रीमेक है, में नुसरत भरुचा हैं. 2019 में रिलीज हुई मलयालम कॉमेडी ड्रामा और कई अन्य लोगों के बीच पृथ्वीराज सुकुमारन और सूरज वेंजारामुडु ने अभिनय किया था. अक्षय और इमरान के वर्कफ्रंट की बात करें तो, अक्षय 'राम सेतु', 'ओएमजी 2', 'बड़े मियां छोटे मियां', और 'सूरराई पोटरु' रीमेक में नजर आएंगे. वहीं इमरान, सलमान खान और कैटरीना कैफ अभिनीत 'टाइगर 3' में नजर आने वाले हैं.

ये भी पढ़ें- Anupamaa Spoiler: अनुज के घर लौटते ही बरखा को सबक सिखाएगी अनुपमा, बिजनस वुमन के रूप में आएगी नजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़