अक्षरा सिंह का नया सॉन्ग 'पिया के झुलुफिया' रिलीज, दिखा रोमांटिक अंदाज

Akshara Singh New Romantic Bhojpuri Song: भोजपुरी सिनेमा की टॉप एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का लेटेस्ट सॉन्ग रिलीज हुआ है. 'पिया के झुलुफिया' सॉन्ग में किया जबरदस्त डांस.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 7, 2022, 05:06 PM IST
  • 'पिया के झुलुफिया' गाना रिलीज
  • अक्षरा सिंह का दिखा रोमांटिक अंदाज
अक्षरा सिंह का नया सॉन्ग 'पिया के झुलुफिया' रिलीज, दिखा रोमांटिक अंदाज

नई दिल्ली: Akshara Singh New Romantic Bhojpuri Song: भोजपुरी सिनेमा की टॉप एक्ट्रेस अक्षरा सिंह पिछले काफी समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. इसी बीच अक्षरा सिंह का नया गाना रिलीज हुआ है. इंटरनेट पर उनके इस नए सॉन्ग 'पिया के झुलुफिया' को काफी पसंद किया जा रहा है. काफी लंबे समय बाद अक्षरा स्क्रीन पर नजर आई हैं. 

पॉपुलर हो रहा है सॉन्ग 

काफी लंबे समय बाद अक्षरा का नया सॉन्ग रिलीज हुआ है. 'पिया के झुलुफिया' गाने को डैनी फर्नांडीस और बब्बू खन्ना ने डायरेक्ट किया है. यह सॉन्ग फैंस के बीच जमकर पॉपुलर हो रहा है. लंबे समय बाद अक्षरा को स्क्रीन पर देखकर फैंस काफी खुश हैं. 

गाने में है कॉलेज रोमांस 
अक्षरा के इस लेटेस्ट सॉन्ग की बात करें को गाने में कॉलेज रोमांस को दिखाया जा रहा है. युवाओं को यह सॉन्ग काफी पसंद आ रहा है. 'पिया के झुलुफिया' सॉन्ग में अक्षरा के डांस को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. 

गाने में अक्षरा ने अपनी आवाज 
अक्षरा सिंह भोजपुरी सिनेमा में न केवल अपनी एक्टिंग बल्कि मीठी आवाज के लिए भी जानी जाती हैं. हाल ही में अक्षरा सिंह का लेटेस्ट सॉन्ग रिलीज हुआ हैं. 'पिया के झुलुफिया' गाने पर अक्षरा ने अपनी आवाज दी है, यूट्यूब पर इस अक्षरा के गाने को काफी पसंद किया जा रहा है. 

इसे भी पढ़ें: मलाइका अरोड़ा ने 49 की उम्र में फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर, कैमरे के सामने दिखाई ग्लैमरस अदाएं 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़