भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह हुई फरार, पटना पुलिस ने घर के बाहर चिपकाया पोस्टर!

Akshara Singh: भोजपुरी में अपने गानों, फिल्मों और डांस नंबर से तबाही मचाने वाली अक्षरा सिंह फरार हो गई हैं. ये हम नहीं बल्कि पटना पुलिस के पोस्टर कह रहे हैं. अक्षरा सिंह ने 2021 में एक जुर्म किया था जिससे वो लगातार बचने की कोशिश कर रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 11, 2022, 12:37 PM IST
  • अक्षरा सिंह हैं 1 साल से फरार
  • पटना पुलिस ने जारी किया वारंट
भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह हुई फरार, पटना पुलिस ने घर के बाहर चिपकाया पोस्टर!

नई दिल्ली: भोजपुरी सिनेमा की दिग्गज एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के लाखों फैस हैं. ऐसे में अक्षरा सिंह को लेकर एक और विवाद तेजी से आग पकड़ रहा है. दरअसल पटना पुलिस ने अक्षरा सिंह को फरारी घोषित कर दिया है. बता दें कि अक्षरा सिंह के घर के बाहर उनके ही फरार होने के पोस्टर चिपका दिए गए हैं. आइए आपको बताते हैं पूरा विवाद?

2021 का विवाद

मामला 2021 का है जब बाहुबली मुन्ना शुक्ला ने एक भव्या पार्टी का आयोजन किया. अक्षरा सिंह भी उस पार्टी का हिस्सा बनीं. पार्टी में कई कोरोना नियमों का उल्लंघन किया गया. ऐसे में पुलिस ने मुन्ना शुक्ला कि इस पार्टी पर FIR दर्ज की. अक्षरा सिंह भी इसी लपेटे में आ गई बस तभी से वो फरार चल रही हैं.

अक्षरा सिंह पर गैर जमानती वारंट

ऐसे में अक्षरा सिंह की लुका छिपी अब ज्यादा दिनों तक नहीं चलने वाली है. पुलिस ने अक्षरा सिंह के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी कर दिया है. दो महीने पर वारंट जारी करने के बाद अब अक्षरा सिंह के घर के बाहर फरारी के पोस्टर चिपका दिए गए हैं.

बाहुबली मुन्ना शुक्ला की पार्टी में डांस

अक्षरा सिंह बाहुबली मुन्ना शुक्ला की पार्टी में डांस करने गई थीं. ऐसे में डांस करना अक्षरा सिंह पर भारी पड़ गया है. परफॉर्मेंस के बाद से ही वो लगातार कानूनी पचड़े में फंसी है. गौरतलब है कि बदलापुर महोत्सव के वक्त भी अक्षरा सिंह के कार्यक्रम के दौरान लोगों ने उनपर पत्थरबाजी की थी.

ये भी पढ़ें: सानिया मिर्जा के पति पर चला इस एक्ट्रेस के 'हुस्न का जादू', कौन है ये पाकिस्तानी हसीना!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़